सुनील छेत्री ने सोनम भट्टाचार्य संग रचाई शादी

Dec 05 2017 08:37 AM
सुनील छेत्री ने सोनम भट्टाचार्य संग रचाई शादी

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री के फैंस के लिए गुड न्यूज़ है. हाल ही में कप्तान सुनील छेत्री अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सोनम भट्टाचार्य के साथ शादी के बंधन में बंध गए है. बता दे कि, सोनम भट्टाचार्य प्रेयसी और मोहन बागान के दिग्गज सुब्रत भट्टाचार्य की बेटी है. शादी के इस ख़ास मौके पर सुनील छेत्री ने पारंपरिक नेपाली पोशाक पहनी थी.

ख़ास बात यह है कि, इसके बाद उन्हें पारंपरिक बंगाली पोशाक में देखा गया. फिर उन्होंने सोनम भट्टाचार्य के साथ अपने विवाह की रस्में पूरी की. इस शादी में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शामिल थीं यही नहीं बल्कि, उनके अलावा राजनीति, सिनेमा, फुटबॉल और अन्य खेलों की हस्तियों ने भी समारोह में हिस्सा लिया.

17 साल की आयु में सुनील ने अपना फुटबॉल जीवन दिल्ली शहर में 2001 में शुरू किया था. एक साल बाद ही तुरंत उनकी प्रतिभा को मोहन बागान ने समझा और उन्हें शामिल कर लिया. उस दिन से सुनील के पेशेवर फुटबॉल जीवन का आरंभ हुआ था.

बता दे कि, रिसेप्शन 24 दिसंबर को बेंगलुरु में होगा. वही बात करे सोनम कि, तो उन्होंने स्कॉटलैंड से बिजनेस मैनेजमेंट में स्नातक की डिग्री ली है. इन दोनों ने बीते 22 नवंबर को सगाई की थी.

ये भी पढ़े

साऊथ अफ्रीका दौरे के लिए भारतीय टीम की घोषणा

क्या बढ़ेगी भारतीय खिलाड़ियों की सैलरी ?

मैं असफलता से नहीं डरता- युवराज सिंह

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में