छेत्री ने फेन्स को धन्यवाद कहा
छेत्री ने फेन्स को धन्यवाद कहा
Share:

दिल्ली:  भारतीय फुटबाॅल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने कुछ दिनों पहले फुटबाॅल देखने के लिए फेन्स से अपील कि थी और इसी के चलते  केन्या के खिलाफ मुुंबई के फुटबाॅल एरिना में खेले गये मैच के दौरान स्टेडियम में प्रशंसकों के बड़ी संख्या में मैच देखने के लिए पहुंचे जिसके बाद घरेलू टीम की हौसला अफज़ाई करने के लिए भारतीय फुटबाॅल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने सभी को  धन्यवाद कहा है.

 

बता दे कि भारतीय फुटबाॅल टीम के कप्तान छेत्री का यह 100वां अंतरराष्ट्रीय मैच था जिसमें उन्होंने दो गोल किये. टीम ने केन्या के खिलाफ सोमवार को हुये मैच में 3-0 से एकतरफा जीत दर्ज की थी. भारतीय टीम ने इससे पहले चीनी ताइपे को मैच में 5-0 से हराया था और गुरूवार को टूर्नामेंट में उसका सामना न्यूजीलैंड से होगा.

 

इस मैच के बाद छेत्री ने ट्वीटर पर प्रशंसकों को विशेष संदेश दिया. उन्होंने लिखा, मैं आपसे वादा करता हूं कि यदि हमें अपने देश के लिए खेलने पर इस तरह का समर्थन मिलता रहेगा तो हम मैदान पर इसी तरह के जिंदादिल प्रदर्शन दिखाते रहेंगे.  उन्होंने आगे लिखा यह रात हमारे लिए बहुत खास थी क्योंकि हम सभी एकसाथ थे. जो लोग स्टैंड में बैठकर हमारे लिये चिल्ला रहे थे और घरेलू टीम के लिए हौसला अफज़ाई कर रहे थे उनका धन्यवाद.

धमाकों पर नहीं क्रिकेट पर है पूरा ध्यान- अफ़गानी बॉलर

जैक बाल की इंग्लैंड टीम में वापसी

जिम्बाब्वे खिलाड़ियों ने दी बोर्ड को क्रिकेट छोड़ने की धमकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -