सहल अब्दुल समद का बड़ा बयान, कहा- छेत्री सर्वश्रेष्ठ हैं और हर दिन सर्वश्रेष्ठ होना चाहते हैं
सहल अब्दुल समद का बड़ा बयान, कहा- छेत्री सर्वश्रेष्ठ हैं और हर दिन सर्वश्रेष्ठ होना चाहते हैं
Share:

इंडिया के फुटबॉल खिलाड़ी सहल अब्दुल समद ने अपने कप्तान सुनील छेत्री की तारीफ की है और उन्हें इस वक़्त इंडिया का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बताया है। सहल ने साथ ही बोला है कि छेत्री हर दिन सर्वश्रेष्ठ बनना चाहते हैं। सहल ने AIFF टीवी पर बुधवार को बात करते हुए बोला, "अगर मुझे उनके बारे में एक चीज चुननी है तो मैं छेत्री भाई की सकारात्मक मानसिकता को चुनूंगा। यह एक चीज हैं जिसे मैं अपनाना चाहता हूं। हर कोई जानता है कि वह इंडिया में सर्वश्रेष्ठ हैं, लेकिन फिर भी वह हर दिन सर्वश्रेष्ठ होना चाहते हैं।"

उन्होंने बोला, "उस दिन से मैं समझा की वह किस तरह के इंसान हैं। इसके बाद जब मैं अंतिम-11 में चुना गया, तब हम दोनों साथ खेले, वहां से मुझे उनसे अनुभव मिला। वह युवा खिलाड़ियों को हमेशा सलाह देने के लिए तैयार रहते हैं। यह उनके बारे में सबसे अच्छी बात है।" 23 साल का यह मिडफील्डर 2018-19 में देश का उभरता हुआ खिलाड़ी चुना गया था। उन्होंने किंग्स कप-2019 में सीनियर टीम के साथ खेला था और तब से वह टीम की मिडफील्ड के अहम सदस्य बन गए हैं।

उन्होंने बोला, "छेत्री भाई, हमेशा युवा खिलाड़ियों के साथ बैठते हैं। एक बार मुझे याद है कि उन्होंने मुझे, अनिरुद्ध थापा, अमरजीत सिंह, कमलजीत सिंह को रोका था और हमें सलाह दी थी कि एक पेशेवर खिलाड़ी कैसे बनें। किसी और ने मुझे इतनी साफगोई से इस चीज के बारे में नहीं बताया था।"

IPL 2020: दिल्ली पर हमेशा भारी पड़ी है चेन्नई, आज दुबई में होगी दोनों टीमों की टक्कर

IPL 2020: टूर्नामेंट में गर्मी और थकान से परेशान खिलाड़ी, रोहित और डिविलयर्स कर चुके हैं शिकायत

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर डीन जोंस को ICC ने दी श्रद्धांजलि, हार्ट अटैक से हुआ था निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -