जन्मदिन विशेष : भारतीय फुटबॉल का सबसे बड़ा नाम है सुनील छेत्री, दिग्गजों की सूची में है शामिल
जन्मदिन विशेष : भारतीय फुटबॉल का सबसे बड़ा नाम है सुनील छेत्री, दिग्गजों की सूची में है शामिल
Share:

भारतीय फुटबॉल के सबसे सफल और चमकते हुए खिलाड़ी सुनील छेत्री के लिए आज का दिन बेहद ख़ास है. सुनील का जन्म आज ही के दिन साल 1984 में सिकंदराबाद में हुआ था. सुनील आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं. सुनील द्वारा अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारतीय फुटबॉल को काफी पहचान दिलाई गई है. 

सुनील को साल 2018 में आज ही के दिन एक बड़ा तोहफा प्रदान किया गया था. सुनील छेत्री को उनके 34वें जन्मदिन पर एशियाई फुटबाल परिसंघ (एएफसी) ने 'एशियाई आइकन' नामित किया गया था और गोल करने के मामले में अपनी पीढ़ी के महानतम खिलाड़ियों की बराबरी करने के लिये उनकी जमकर तारीफ हुईं थी. भारतीय फुटबॉल को उनके जैसा फुटबॉलर आज के समय में मिलना काफी मुश्किल है. सुनील ने ISL में 19, AFC कप में 6 और I लीग में 16 मैच खेलें हैं. 

सुनील एक स्ट्राइकर या विंगर के रूप में खेलते है और इंडियन सुपर लीग में वे क्लब बेंगलुरु एफसी और भारतीय राष्ट्रीय टीम दोनों के कप्तान है. उन्होंने अब तक कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं. वैवाहिक जीवन की बात की जाए तो उन्होंने साल 2017 में सोनम भट्टाचार्य से विवाह किया था. न्यूज़ट्रैक परिवार की ओर से सुनील छेत्री को उनके 35वें जन्मदिन पर ढेर सारी शुभकामनाएं...

राजस्थान: 2 वर्ष बाद भी पूरा नहीं हुआ तीरंदाजी एकेडमी का निर्माण, नींद में प्रशासन

PKL 2019 : पटना पाइरेट्स ने तमिल थलाइवाज को हराया

सरफराज अहमद से छिनी पाक टीम की कप्तानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -