धड़कन के सीक्वल में अपने और अक्षय के बेटे को देखना चाहते हैं सुनील शेट्टी
धड़कन के सीक्वल में अपने और अक्षय के बेटे को देखना चाहते हैं सुनील शेट्टी
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों पुरानी सुपरहिट फिल्मों को रीमेक और उनके सीक्वल बनाने का दौर चल रहा है और अब इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है. जी दरअसल सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी (Shilpa shetty) स्टारर फिल्म 'धड़कन' को लेकर भी खबर आ रही है कि इसका सीक्वल बनने वाला है. जी हाँ, अपने समय में बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर चुकी इस फिल्म के सीक्वल को लेकर खबरें आ रहीं हैं.

बीते दिनों ही खबरें आई थीं कि फिल्म धड़कन के मेकर्स सीक्वल बनाने की तैयारियों में जुटे हुए हैं और अब इसी बीच सुनील शेट्टी ने इच्छा जाहिर की है कि धड़कन के सीक्वल में उनके बेटे अहान शेट्टी और अक्षय कुमार के लाडले आरव को लीड में लिया जाए. उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, 'मेरी और अक्षय कुमार की अब उम्र हो चुकी है. मुझे नहीं लगता है कि धड़कन 2 के सीक्वल में हम दोनों नजर आएंगे. दो उम्रदराज लोगों की लव स्टोरी किसी को पसंद नहीं आएगी. मुझे लगता है कि फिल्म के लीड किरदारों में मेरे बेटे अहान शेट्टी और अक्षय कुमार के बेटे आरव भाटिया को लिया जाना चाहिए. अगर धड़कन 2 में हम दोनों के बेटे दिखेंगे तो फैंस भी कहानी से जुड़ पाएंगे. शिल्पा शेट्टी की बेटी अभी बहुत छोटी है वरना मैं फीमेल लीड के लिए उसका नाम जरुर लेता.

मैं और अक्षय इस बारे में कई बार सहमती जता चुके हैं. अक्षय कुमार आए दिन मेरे बेटे की तारीफ करता रहता है और मुझसे कहता है कि तेरा बेटा एक सुपरस्टार बनेगा. एक्टर बनने के सारे गुण अहान शेट्टी में हैं. अजय देवगन भी अहान शेट्टी के बारे में कुछ ऐसा ही सोचता है. उसने तो डायरेक्टर्स की एक लिस्ट भी तैयार कर रखी है जिनके साथ अहान को काम करना है.' केवल इतना ही नहीं बल्कि आगे सुनील शेट्टी ने बताया कि, 'धड़कन फिल्म मेरे लिए बहुत खास है. इस फिल्म के बाद ही मुझे एक्टर के तौर पर नई पहचान मिली थी. इस फिल्म के बाद ही मेरे टैंलेट को लेकर इंडस्ट्री का नजरिया पूरी तरह से बदल गया था. इस फिल्म की रिलीज से पहले अक्सर कहा जाता था कि, इस लड़के को तो एक्टिंग ही नहीं आती है.'

लॉकडाउन के बीच साफ़ हुई गंगा नदी का वीडियो शेयर कर ख़ुशी से फूली नहीं समा रही यह एक्ट्रेस

सामने आया पाताल लोक का नया टीज़र, दिखा दुनिया का छि‍पा चेहरा

पापा को माँ के साथ खाना बनाते देख शॉक्ड हुईं आलिया भट्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -