सुनील शेट्टी के बेटे अहान नजर आए अपनी 'वो' संग....

भारत के दिग्गज अभिनेता हम बात कर रहे है बॉलीवुड में आॅर्नाल्ड के नाम से पुकारे जाने वाले अभिनेता सुनील शेट्टी के बारे में जो की हमे पूर्व में अपनी पूर्व की फिल्मो में अपने दमदार अभिनय से सभी को अपना दीवाना बना चुके है. व अभिनेता सुनील शेट्टी को 'धड़कन' फिल्म के लिए बेस्ट विलेन का फिल्मफेयर अवार्ड भी दिया गया था. उसके बाद 2005 में रिलीज फिल्म 'मैं हूं ना' के लिए भी सुनील शेट्टी को बेस्ट विलेन का फिल्मफेयर अवार्ड मिला. सुनील ने टीवी शो 'बिगेस्ट लूजर जीतेगा' भी होस्ट किया था.

अभी हाल ही में सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी जो के पूर्व में फिल्मो में अपना जादू बिखेर चुकी है व यह तो रही उनकी बेटी अथिया की बात अब बात कर लेते है हम सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के बारे में जो के एक बार फिर से सुर्खियों में चल रहे है. जी हां बता दे कि, सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी जो के जल्द ही बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है निर्देशक साजिद नाडियाडवाला के बारे में जो की अपनी फिल्म मे अहान शेट्टी को लेने वाले है.

लेकिन फिल्म से पहले वो अपनी कथित गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ के साथ ईवनिंग आउटिंग पर नजर आए. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों कई दिनों से लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं. कुछ समय पहले सुनील शेट्टी ने कंफर्म किया था कि अहान की गर्लफ्रेंड है. फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में सुनील ने कहा था- मुझे उसकी गर्लफ्रेंड के बारे में पता है. वो यंग है. उसकी गर्लफ्रेंड्स तो होंगी ही. मैंने कहा है कि उस लड़की की हमेशा इज्जत करना. इस तरह से सुनील ने अपने बेटे पर इस यह टिपण्णी को दोहराया. 

जानिए Tubelight का अब तक का लेखा-जोखा....

SIIMA अवॉर्ड में रणबीर-कैट की चुलबुली मस्ती....

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -