सुनील शेट्टी ने शेयर किया ऐसा वीडियो कि देखने वाले करने लगे तारीफ़
सुनील शेट्टी ने शेयर किया ऐसा वीडियो कि देखने वाले करने लगे तारीफ़
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी अब भले ही फिल्मों में कम नजर आते हैं लेकिन वह सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहते हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जो खूब तेजी से वायरल हो रहा है. जी दरअसल इस वीडियो को पोस्ट कर उन्होंने लोगों को एक शानदार मैसेज देने की कोशिश की है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक लंबी लाइन लगी है और इसमें खड़े शख्स से एक महिला बीच में जगह देने का अनुरोध करती है और उसे अपनी परेशानी भी बताती है. उसके बाद शख्स महिला को अपनी जगह दे देता है और खुद सबसे पीछे जाकर खड़ा हो जाता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty) on

वहीं उस शख्स के ऐसा करने के बाद सभी लोग बारी-बारी से उसके पीछे खड़े हो जाते हैं. ऐसे वह शख्स वापस अपनी जगह पर आ जाता है. इस वीडियो को शेयर कर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुनील शेट्टी ने कैप्शन में लिखा है: "दया, करुणा, सचेतन और सम्मान को आगे बढ़ाते रहें." उनके इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद कई लोग अपना-अपना रिएक्शन दिया है. आपको बता दें कि सुनील शेट्टी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह अपने इवेंट्स के वीडियो और तस्वीरें भी समय-समय पर पोस्ट करते रहते हैं.

बीते दिनों ही उन्होंने जेेएनयू में हुई हिंसा पर कहा था, "यह वाकई में बहुत भयानक है. मैं हिंदू, मुस्लिम, सिख और ईसाई हो सकता हूं. मैं बीजेपी, कांग्रेस, शिवसेना, एनसीपी और कई दूसरे राजनैतिक दलों से हो सकता हूं. लेकिन मेरा कोई अधिकार नहीं है कि मैं शिक्षा के मंदिर में जाऊं और वहां के छात्रों को पीटूं. मास्क पहनकर आते हो और अपने आपको मर्द कहते हो? अगर मर्द हो तो खुलेआम घूमना चाहिए ना?" आपको बता दें कि जल्द ही सुनील शेट्टी रजनीकांत की फिल्म 'दरबार' में नजर आएँगे.

सनी सिंह का मानना है की, '100 करोड़ रुपये हीरो नहीं, कहानी कमाती है'

एक्सीडेंट में याद्दाश खो बैठी यह मशहूर एक्ट्रेस, अब हो चुकी है ऐसी हालत

सलमान की नयी फिल्म पर अक्षय ने किया मजेदार ट्वीट, साथ ही दिया सुझाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -