अथिया और राहुल की शादी के लिए र‍िश्‍तेदारों को भेज दिया गया मैसेज, जानिए क्या कहा?
अथिया और राहुल की शादी के लिए र‍िश्‍तेदारों को भेज दिया गया मैसेज, जानिए क्या कहा?
Share:

एक्‍ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जी हाँ और दोनों को लेकर आए दिन नए अपडेट सामने आ रहे हैं। शादी को लेकर सुनील शेट्टी ने हर बार यही कहा है कि ये बच्‍चों की मर्जी पर न‍िर्भर है कि वो कब शादी करते हैं। हालाँकि अब खबर आई है कि आथ‍िया और राहुल सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में शादी कर सकते हैं। जी हाँ और इन दोनों की शादी इसी साल हो सकती है। इसके अलावा यह भी खबर है कि इस जोड़ी ने अपने करीब‍ियों को द‍िसंबर के आखिर और जनवरी के पहले हफ्ते की डेट्स खाली रखने का संदेश भी दे द‍िया है।

जी हाँ, सामने आने वाली एक र‍िपोर्ट के अनुसार आथ‍िया और राहुल सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले, ज‍िसका नाम जहान है, में शादी कर सकते हैं। इसके अलावा खबर है कि ये जोड़ी पूरे तामझाम के साथ कोई आलीशान शादी नहीं करना चाहती, बल्‍कि ये इस खुशी के मौके को स‍िर्फ अपने परिवार-दोस्‍तों और करीबियों के साथ ही मनाना चाहते है। जी हाँ और यही वजह है कि उन्‍होंने शादी के लिए कोई आलीशान होटल चुनने के बजाए अपने पापा के फार्म हाउस को चुना है।

इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि शादी ऑर्गनाइज करने वाले लोगों ने खंडाला के इस बंगले को देख भी ल‍िया है ताकि तैयार‍ियां शुरू की जा सकें। इसके अलावा परिवार ने अपने करीब‍ियों को द‍िसंबर के अंत और जनवरी के पहले हफ्ते की डेट खाली रखने की बात भी कह दी है। जी हाँ, यानी इस कपल की शादी दिसंबर के आखिर में या जनवरी के पहले हफ्ते में हो सकती है।

'बॉलीवुड में सबसे बड़े ब# सोनाक्षी सिन्हा के हैं', जिस KRK ने कही थी ये बात उसी के सपोर्ट में हैं शत्रुघ्न सिन्हा

किसी होटल में नहीं बल्कि यहाँ होगी KL राहुल और अथिया की शादी!

टिस्का चोपड़ा ने 'दहन' मूवी में अपने किरदार को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -