गुटखा खाने वालों में यूजर ने जोड़ा सुनील शेट्टी का नाम, एक्टर बोले- 'भाई तू अपना चश्मा बदल'
गुटखा खाने वालों में यूजर ने जोड़ा सुनील शेट्टी का नाम, एक्टर बोले- 'भाई तू अपना चश्मा बदल'
Share:

आजकल सोशल साइट्स पर अजय देवगन, अक्षय कुमार और शाहरुख खान ट्रोल हो रहे हैं। जी दरअसल ये तीनो विमल के एड में दिख रहे हैं और इसी एड के चलते तीनों को ट्रोल किया जा रहा है। हालाँकि इसी बीच कुछ ऐसा हुआ कि सुनील शेट्टी को जवाब देना पड़ा। जी दरअसल बीते सोमवार को पान मसाला एड के लिए एक यूजर ने अजय देवगन को सुनील शेट्टी समझकर टैग कर दिया। आपको बता दें कि इस एड में अजय देवगन, अक्षय कुमार और शाहरुख खान एक साथ नजर आ रहे थे लेकिन यूजर ने अजय देवगन को सुनील शेट्टी समझ लिया। ऐसे में यूजर ने सुनील शेट्टी को टैग करते हुए खुद तो ट्वीट किया ही और उसके साथ कुछ अन्य लोगों ने भी उसके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया।

यह सब देखने के बाद सुनील शेट्टी ने इस यूजर को काफी सख्त लहजे में जवाब दिया और यह जानने के बाद उसने सुनील से माफी भी मांगी और यह भी कहा कि वह असल में उनका फैन है और उससे गलती हो गई है। जी दरसल यूजर ने सुनील शेट्टी को अक्षय, अजय और शाहरुख के पान मसाला एड वाली फोटो में टैग करते हुए लिखा, 'इतने एड देख लिए इस हाईवे पर कि अब गुटखा खाने का मन कर रहा है। हे गुटखा किंग्स ऑफ इंडिया आपके बच्चों को आप पर शर्म आनी चाहिए कि आप देश को गलत दिशा में ले जा रहे हैं। भारत को कैंसर नेशन मत बनाओ बेवकूफों।'

इस ट्वीट के वायरल होने के बाद सुनील शेट्टी ने हाथ जोड़ने वाले इमोजी के साथ जवाब दिया, 'भाई तू अपना चश्मा एडजस्ट कर ले या बदल दे।' यह देखने के बाद ट्विटर यूजर ने माफी मांगते हुए कहा कि उसने गलती से अजय देवगन की जगह सुनील को टैग कर दिया। जी दरअसल यूजर ने लिखा, 'हैलो सुनील शेट्टी। सॉरी ये बस गलती से मिसटैग हो गया था और मेरी मंशा आपको आहत करने की नहीं थी, आपसे बहुत प्यार करता हूं।' इसके अलावा यूजर ने लिखा, 'इसमें अजय देवगन को टैग किया जाना था। क्योंकि मैं आपका फैन हूं इसलिए टैगिंग के वक्त सबसे ऊपर आपका ही नाम आ जाता है।' यह देखकर सुनील शेट्टी ने भी हाथ जोड़ने वाले इमोजी बनाकर फैन की माफी को स्वीकार किया।

मैं चाहता हूँ 'पृथ्वीराज' स्कूलों में दिखाई जाए: अक्षय कुमार

5 साल की उम्र में करीना-सैफ के लाडले ने किया ऐसा काम कि दोनों हो गए खुश

15 महीने में अर्जुन कपूर ने बना डाले सिक्स पैक एब्स, देखकर चौके सेलेब्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -