सुनिल शेट्टी ने बेटी अथिया शेट्टी के जन्मदिन पर साझा किया ये शानदार नोट
सुनिल शेट्टी ने बेटी अथिया शेट्टी के जन्मदिन पर साझा किया ये शानदार नोट
Share:

अथिया शेट्टी आज 28 साल की हो गई हैं। इस अवसर पर, अभिनेत्री को सभी के द्वारा प्यार, बधाई और स्नेह के साथ हार्दिक नोट और शुभकामनाएं मिल रही हैं। अभिनेत्री को हर जगह और सोशल मीडिया के माध्यम से जन्मदिन की बधाई मिल रही है और सभी आकर्षक इच्छाओं में, सबसे प्यारा एक नोट अपने पिता सुनील शेट्टी की तरफ से आया है।

सुनील ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के 28 वें जन्मदिन के मौके पर एक गहरे नोट के साथ एक मोनोक्रोम फोटो शेयर की है। अभिनेता ने अथिया को उनके उपनाम से संदर्भित करते हुए लिखा है, "टीआईए .... जहां मेरा जीवन शुरू होता है और प्यार कभी खत्म नहीं होता है .... जन्मदिन मुबारक हो मेरे बच्चे ... मैं आपको प्रतिदिन का उपहार देने के लिए जीवन का धन्यवाद करता हूं।"

सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, अनन्या पांडे, सोनू सूद, टाइगर श्रॉफ सहित कई प्रसिद्ध हस्तियों ने उनके दिन की कई खुशियों की कामना की। संबंधित नोट पर, पिता और बेटी एक दूसरे के साथ एक दोस्ताना संबंध साझा करते हैं, जो अथिया ने अपने पिता से सीखा है। सुनील के एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा, "मैं उनके बारे में जो कुछ भी स्वीकार करता हूं, वह यह है कि वह निर्णय नहीं है। वह बेहद प्रेरित और हमेशा मेरी तरफ से है; उन्होंने मुझे और मेरे फैसलों को प्रोत्साहित किया और कभी नहीं कहा, 'मैंने तुम्हें ऐसा कहा था।" वर्कफ्रंट पर, वह आखिरी बार अविश्वसनीय अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म मोतीचूर चकनचूर में देखी गई थी।

बॉबी देओल की 'आश्रम' पर मंडराया 'बैन' होने का खतरा, करणी सेना ने भेजा नोटिस

आयुष के साथ अर्पिता खान शर्मा ने मनाया करवा चौथ, साझा की ये शानदार तस्वीर

NCB ने भेजा दीपिका की मैनेजर को दूसरे दिन समन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -