अथिया-राहुल की शादी पर सुनील शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी
अथिया-राहुल की शादी पर सुनील शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी
Share:

अथिया शेट्टी आजकल अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल ऐसा कहा जा रहा है जनवरी में उनकी शादी है। जी हाँ, ऐसा बताया जा रहा है कि अथिया अगले साल जनवरी महीने में भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल के साथ सात फेरे लेंगी। केवल यही नहीं बल्कि दोनों की फैमिली वेडिंग सेरेमनी के लिए जोर-शोर से तैयारी भी कर रही है। अब इन सभी के बीच बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और अथिया शेट्टी के पापा सुनील शेट्टी ने इन खबरों का खंडन किया है। जी दरअसल केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी को लेकर चर्चा हो रही है।

वहीं अब इन खबरों का अथिया के पापा सुनील शेट्टी ने खंडन किया है। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी की डेट के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'जब आपकी डेट्स की पुष्टि हो जाए, तब मुझे भी बताएं, ताकि मैं (शादी) में शामिल हो सकूं।' इसका मतलब है केएल राहुल और अथिया की शादी अभी नहीं होने वाली है। आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार सुनील अपनी बेटी की शादी को लेकर बयान दे चुके हैं। जी हाँ, इसके पहले उन्होंने ये बात भी बोली है कि जब भी शादी की डेट फाइनल होगी, सभी को बता दिया जाएगा।

मुश्किलों में फराह के पति, गुंडे और रेपिस्ट से की थी CM योगी की तुलना

आपको यह भी बता दें कि केएल राहुल और अथिया की शादी की खबरें तेजी से फैलने लगी है। ऐसा कहा रहा है कि एक बड़ी साउथ इंडियन वेडिंग की प्लानिंग की गई है। प्री-वेडिंग फंक्शन होंगे, जिसमें हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी होगी। ये सब 21 से 23 जनवरी तक खंडाला में शेट्टी निवास में होने की संभावना जताई जा रही है। इस शादी के लिए फैंस से लेकर परिवार वाले भी काफी एक्साइटेड हैं।

सभी जश्न मनाने के लिए तैयार हैं। कथित तौर पर इंडियन क्रिकेटर KL Rahul ने जनवरी 2023 में पर्सनल लीव के लिए अप्लाई किया है और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने लीव को अप्रूव भी कर दिया है। अब ऐसे में कहा जा रहा है कि अथिया और केएल राहुल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

3,79,497 की ड्रेस पहनकर मलाइका ने दिखाया सेक्सी फिगर

दिल्ली एसिड अटैक की घटना ने खड़े किये कंगना के रोंगटे, एक्ट्रेस ने कही ये बात

ट्विटर पर भिड़े विवेक अग्निहोत्री-अनुराग कश्यप, जानिए क्या है पूरा मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -