56 की उम्र में सुनील शेट्टी ने शेयर किया अपना फिटनेस सीक्रेट
56 की उम्र में सुनील शेट्टी ने शेयर किया अपना फिटनेस सीक्रेट
Share:

देश में शुरू हुई फिटनेस के लिए एक खास मुहीम Fitness Challenge में अब एक बड़े स्टार्स का नाम जुड़ गया है. रितिक रोशन, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ के बाद अब सुनील शेट्टी इस फिटनेस चैलेंज की मुहीम में जुड़ गए हैं. जिसके उन्होंने देशवाशियों को बड़ा सन्देश भी दिया है. साथ ही उन्होंने अपनी फिटनेस का सीक्रेट भी इस मौके पर शेयर किया.

120 दिनों के फिटनेस फेस्टिवल ‘मिशन फिट इंडिया’ के लॉन्च मौके सुनील शेट्टी ने एक इंटरव्यू में कहा है कि फिटनेस पूरी तरह से बाजार के नियंत्रण में है, जो कि खराब है सुनील शेट्टी ने साक्षात्कार में बताया कि देश में बड़े-बड़े अभियान हुए हैं, लेकिन फिटनेस को लेकर कभी कोई अभियान शुरू नहीं हुआ. उन्होंने अपनी फिटनेस का सीक्रेट खोलते लोगों को सुझाव दिया कि ‘हमारे देश में फिटनेस को लेकर गलत धारणाएं बहुत हैं, चावल मत खाओ, तला हुआ मत खाओ, मीठा मत खाओ, दबाकर डाइटिंग करो, जबकि फिट रहने के लिए डाइटिग की जरूरत नहीं है. बता दें कि ‘मिशन फिट इंडिया’ को देश के 43 शहरों में चार चरणों में शुरू किया गया है, जिसके तहत लोगों को फिटनेस के प्रति जागरूक किया जाएगा.

बता दें कि देश में लोगों को फिटनेस के लिए प्रोत्साहित करने के लिए Fitness Challenge नाम की मुहीम की शुरुआत खुद केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने अपने ऑफिस में पुशअप्स लगाकर दी थी. जिसका वीडियो उन्होंने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडलर से हैजटैग के साथ Hum Fit To India Fit के साथ शेयर किया. इसके साथ ही उन्होंने इस Fitness Challenge के लिए विराट कोहली, साइना नेहवाल और रितिक रोशन को नॉमिनेट किया. जिसके बाद Fitness Challenge लेने और देने का सिलसिला जोर से सोशल मीडिया पर शुरू हो गया. जिसमें प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई पोलिटिकल लीडर और बॉलीवुड स्टार्स शामिल हो चुके हैं.

फोटो शेयर कर अधुना ने कन्फर्म किया अपना रिलेशनशिप स्टेटस, इस एक्टर के भाई को कर रही हैं डेट

आपके नाखूनों का बदलता रंग बताता है कैसा होगा आपका भविष्य

मंदिरा बेदी को बिकिनी में देखकर लोगों ने कहा- आदमी जैसी लग रही...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -