इमोशनल होकर सुनील शेट्टी ने की फैंस से दान करने के लिए अपील
इमोशनल होकर सुनील शेट्टी ने की फैंस से दान करने के लिए अपील
Share:

इस समय कोरोना वायरस का खतरा सभी जगह बना हुआ है और इस वायरस के खिलाफ जंग में बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के आगे आने के बाद अब बॉलीवुड के कई सेलेब्स उनकी राह पर चलते नजर आ रहे हैं. आप जानते ही हैं इस समय कोरोना का कहर सभी जगह बरपा है और इससे सबसे अधिक नुकसान उन लोगों को हुआ है जो हर दिन कमाते हैं और अब उनके पास खाने तक के लिए पैसे नहीं है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty) on

कोरोना से राहत पाने के लिए अब भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है. अब तक कई लोगों ने दिहाड़ी मजदूरों को खाने के लिए लाखों रुपए दान किए हैं और इस लिस्ट में कई स्टार्स भी शामिल हुए हैं. ऐसे में अब सभी से घर में रहने की अपील की जा रही है और साथ ही कहा जा रहा है उनसे जितना बन पड़े वह लोगों की मदद करें. पीएम मोदी की अपील के बाद बॉलीवुड स्टार्स भी सामने आ रहे हैं और आर्थिक मदद कर रहे हैं और अब इस बीच सुनील शेट्टी का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो फैंस से दान करने के लिए कह रहे हैं.

अपने वीडियो में सुनील शेट्टी ने कहा, 'हम लोगों में से किसी ने भी इस दिन की कल्पना नहीं की होगी. इसने सभी को प्रभावित किया है. इसका सीधा असर पड़ रहा है, जो 10*10 के कमरे में रहते हैं, उन पर भी. उनके लिए सामाजिक दूरी लग्जरी है, सैनिटाइजर उनकी पहुंच से दूर है. रोजमर्रा की चीजें भी मुश्किल हो गई हैं. हम सभी को उनकी मदद के लिए आगे बढ़ना चाहिए.' आप सभी को बता दें कि अब तक अक्षय कुमार- 25 करोड़, भूषण कुमार- 12 करोड़, वरुण धवन- 25 लाख, गुरु रंधावा- 20 लाख, शिल्पा शेट्टी- 21 लाख, मनीष पॉल- 20 लाख, राजकुमार राव तक डोनेशन दे चुके हैं इसी वजह से सुनील भी सबसे मदद के लिए अपील का रहे हैं.

करीना ने शेयर की बेटे की पेंटिंग की तस्वीर 

पति राज कुंद्रा संग शिल्पा शेट्टी ने लिया Flip The Switch Challenge

बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुईं उर्वशी, लोगों ने कहा- 'कोरोना से डरो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -