3 एक्टर्स की जोड़ी में यह भी हो सकते है शामिल, सुनील शेट्टी ने कहा जल्द आएगी हेराफेरी-3
3 एक्टर्स की जोड़ी में यह भी हो सकते है शामिल, सुनील शेट्टी ने कहा जल्द आएगी हेराफेरी-3
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी टॉप कॉमेडी फिल्मों की बात की जाए तो इसमें हेराफरी फ्रैंचाइजी का नाम जरूर मौजूद होता है। हेराफेरी फ्रैंचाइजी की दो फिल्में आ चुकी हैं और अब लोग तीसरी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। परन्तु अब लोगों का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है, क्योंकि जल्द ही हेराफेरी-3 रिलीज होने वाली है। इसके अलावा खास बात ये है कि इस बार भी फिल्म में सुनील शेट्टी, परेश रावल और अक्षय कुमार की जोड़ी दिखाई दे सकती है ।

सूत्रों के अनुसार मिली जानकरी के मुताबिक बता दें की सुनील शेट्टी ने इस बात का ऐलान किया है और कहा है वह हेराफेरी 3 में अक्षय कुमार और परेश रावल के साथ काम करने जा रहे हैं। अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की जोड़ी वाली फिल्म हेराफेरी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया गया था। इसके बाद इस फिल्म का सीक्वल फिर हेराफेरी बनाया गया जिसे भी दर्शकों ने पसंद किया। अब जल्द ही तीसरी फिल्म आने वाली है।

अभिनेता सुनील शेट्टी ने कन्फर्म किया कि 'हेरा फेरी 3' बनेगी और यह प्रोसेस में है। अभी हाल ही में सुनील शेट्टी ने एक इंटरव्यू में बताया, 'हेरा फेरी 3 बनेगी और यह प्रोसेस में है। इसके अलावा यह ठंडे बस्ते में नहीं गई है और जरूर बना सकती है। वही 'हेरा फेरी 3' हम तीनों (सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और परेश रावल) के साथ ही बनेगी क्योंकि हम तीनों को इसमें दिलचस्पी भी है।' असल में , खबरें आ रही हैं कि इस बार हेराफेरी में अक्षय कुमार फिल्म का हिस्सा नहीं रहेंगे, परन्तु सुनील शेट्टी के अनुसार अक्षय कुमार भी फिल्म में मौजूद होंगे। फिलहाल अब देखना है कि आखिर फिल्म कब आएगी और उसमें कौन कौन होगा। इसके साथ ही फिल्म पिछली फिल्मों के मुकाबले कितना कमाल दिखा पाती है|

लव रंजन की अगली फिल्म में साथ नजर आएंगे रणबीर कपूर- श्रद्धा कपूर, अभिनेत्री ने जाहिर की खुशी

फिल्म '83 से रिलीज हुआ पंजाब के फायर बॉल मदन लाल की भूमिका में हार्डी संधू का पोस्टर l

tanhaji box office : अजय देवगन की फिल्म की 8वें दिन हुई धुआंधार कमाई, जानिये क्या रहा कलेक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -