अपनी इस नई पारी के लिए तैयार.....
अपनी इस नई पारी के लिए तैयार.....
Share:

जिस प्रकार से हमने पूर्व में बॉलीवुड की खूबसूरत गायिकाओं में शामिल सुनिधि चौहान को ब्राइडल एशिया शो के प्रिव्यू इवेंट के दौरान देखा गया. शो के रेड कारपेट पर अर्पिता और सुनिधि फाल्गुनी, शेन पीकॉक के डिजाइनर लहंगे में दिखाई दी थी. अब सुनने में आया है की गायिका सुनिधि चौहान जल्द ही एक नई पारी की शुरूआत करने जा रही हैं। वो एक शार्ट फिल्म से अभिनय जगत में एंट्री लेने की तैयारी में हैं, जिसके लिए वो खासी उत्साहित हैं।

अपनी गजब की गायकी के दम पर बॉलीवुड में तहलका मचाने वाली सुनिधि चौहान अब अभिनय जगत में भी कदम रखने को तैयार हैं। शार्ट फिल्म 'प्लेइंग प्रिया' से वो एक्टिंग की शुरुआत करने जा रही हैं, जोकि एक फैंटसी-थ्रिलर है. अपनी गजब की गायकी के दम पर बॉलीवुड में तहलका मचाने वाली सुनिधि चौहान अब अभिनय जगत में भी कदम रखने को तैयार हैं।

शार्ट फिल्म 'प्लेइंग प्रिया' से वो एक्टिंग की शुरुआत करने जा रही हैं, जोकि एक फैंटसी-थ्रिलर है. अभिनय को लेकर सुनिधि खासी उत्साहित हैं। उन्होंने अपने एक बयान में कहा,'मैं हमेशा से अभिनय करना चाहती थी, पर मैंने कभी नहीं सोचा था कि इसमें मुझे इतना मजा आएगा। ये पूरा अनुभव बेहतरीन था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -