सुनिधि ने पहली बार शेयर की अपने बेटे की तस्वीर, भगवान का किया शुक्रिया
सुनिधि ने पहली बार शेयर की अपने बेटे की तस्वीर, भगवान का किया शुक्रिया
Share:

बॉलीवुड की फेमस सिंगर सुनिधि चौहान ने इसी साल 1 जनवरी को बेटे को जन्म दिया था. तब से अबतक न सुनिधि ने कैमरे का सामना किया था, ना ही उनके बेटे ने. लेकिन, हाल ही में सुनिधि ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर अपने बेटे की पहली फोटो को शेयर किया है. फोटो में सुनिधि ने उसे अपनी गोद में उठा रखा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रेगनेंसी के दौरान भी सुनिधि चौहान काफी एक्टिव रहती थी.

प्रेगनेंसी के दौरान सुनिधि चौहान ने अमेजन प्राइम रिएलिटी शो- द रीमिक्स में जज की भूमिका निभाई थी. यह शो काफी हिट रहा था. माँ बनने के बाद अपना अनुभव साझा करते हुए सुनिधि चौहान ने बताया कि, वह पहली बार माँ बनी है इसीलिए वह काफी एक्साइटेड हैं. वह इसके लिए भगवान का शुक्रिया भी अदा करती हैं क्योंकि भगवान ने उन्हें दुनिया की सबसे जादुई चीज़ दी है. इसी के साथ सुनिधि ने अपने सारे फैंस को भी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद कहा.

 

 

Ready for my first gig as a Mom!

A post shared by Sunidhi Chauhan (@sunidhichauhan5) on

सुनिधि ने चार साल की छोटी सी उम्र से ही अपने करियर की शुरुआत कर दी थी. अभी तक उन्होंने कई रियलिटी शोज़ में हिस्सा लिया, लेकिन टीवी एंकर तबस्सुम ने उनके अंदर के कलाकार को पहचाना और उनके पता-पिता को उन्हें मुंबई भेजने के लिए कहा. सुनिधि ने इसके बाद दूरदर्शन के रियलिटी टीवी शो 'मेरी आवाज सुनो में' में हिस्सा लिया, जहां से वह एक विजेता के तौर पर उभरकर सामने आई.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एक बार फिर मैगजीन के लिए बोल्ड हुई चंकी पांडेय की भतीजी

करण जौहर के साथ काम करने को लेकर कार्तिक आर्यन का बड़ा बयान

लव रंजन से अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बोलते नज़र आए कार्तिक आर्यन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -