छोटे पर्दे पर सुनिधि चौहान की वापसी
छोटे पर्दे पर सुनिधि चौहान की वापसी
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी गायक कलाकार सुनिधि चौहान को लेकर खबर आ रही हैं कि वह जल्द ही छोटे पर्दे पर नजर आ सकती हैं. जी हाँ बताया जा रहा है कि सुनिधि रियलिटी शो 'दिल है हिन्दुस्तानी 2' के जरिये छोटे पर्दे पर दिखाई दे सकती है. इस शो को लेकर सुनिधि बेहद उत्साहित है उनका कहना है कि इस तरह के शो की लोकप्रियता और सफलता प्रतियोगियों की प्रतिभा पर निर्भर करती है.

बता दे कि सुनिधि इस शो से पहले 'इंडियन आइडल 5', 'इंडियन आइडल 6', 'द वॉयस' और 'द रिमिक्स' जैसे टीवी शो का भी हिस्सा रह चुकी है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सुनिधि ने कहा कि उन्हें लगता है कि जब कोई नई अवधारणा या शो शुरू होता है तो इसे लेकर उत्साह होता है और समय के साथ थोड़ा कम हो जाता है.

सुनिधि का मानना है कि म्यूजिक रियलिटी शो में कोई अंतर नहीं है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि सुनिधि के साथ रैपर और संगीतकार बादशाह भी जज के तौर पर दिखाई देंगे. 'चुल', 'सैटर्डे सैटर्डे' जैसे बेहतरीन गानों को अपनी आवाज दे चुके बादशाह का 'वीरे दी वेडिंग' के गाने 'तारीफें' को लेकर काफी सराहना मिली है.

अब वह फिर से अपने इस शो को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है. वहीं सुनिधि चौहान किसी परिचय की मोहताज नहीं है. इन दिनों सुनिधि को लेकर ये भी खबर आ रही है कि उन्होंने अभिनेता संजय दत्त की ज़िंदगी पर बन रही फिल्म 'संजू' में भी अपनी आवाज दी है. खबरों की मानें तो जल्द ही रिलीज़ होने जा रही फिल्म संजू का गाना 'बढ़िया-बढ़िया' को आवाज सुनिधि चौहान ने ही दी है.

ये भी पढ़े

'ये है मोहब्बतें' में इन कलाकारों के बीच हाथापाई

रोहित शेट्टी के साथ ये स्टार्स दिखाएंगे अपनी दबंगई

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने की बोल्डनेस की हद पार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -