B'day Spl : इस सिंगर ने 18 की उम्र में 14 साल बड़े डायरेक्टर से की थी शादी
Share:

अपनी शानदार गायिकी से सभी के दिलों में खास पहचान बनाने वाली सिंगर सुनिधि चौहान आज अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. सुनिधि का जन्म 14 अगस्त 1983 को नई दिल्ली में हुआ था. सुनिधि ने बहुत ही कम समय में दुनियाभर में बड़ा नाम कमा लिया है. सुनिधि सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि मराठी, कन्नड़, तेलुगु, तमिल, पंजाबी, बंगाली, असमी, नेपाली और उर्दू में भी गाना गाती हैं. ऐसा कहा जाता है कि सुनिधि आशा भोसले के बाद दूसरी ऐसी गायिका हैं जो अपनी आवाज में वैरिएशंस ला सकती हैं.

First Song : 'पल्टन' ने देश पर वारा तन-मन

सुनिधि स्टाइल के मामले में भी सबसे आगे रहती हैं. साल 2013 में तो उनका नाम एशिया की टॉप 50 सेक्सिएस्ट लेडीज की लिस्ट में भी शामिल था. सुनिधि ने बचपन से ही गाना शुरू कर दिया था. सुनिधि बहुत कम उम्र में ही स्टेज शोज़ और लाइव परफॉरमेंस देने लगी थी. एक रियलिटी शो में हिस्सा लेने के दौरान सुनिधि के हुनर को एंकर तबस्सुम ने परख लिया था जिसके बाद उन्होंने सुनिधि के माता-पिता को उन्हें मुंबई लाने के लिए कहा था. फिर सुनिधि के दूरदर्शन के शो 'मेरी आवाज सुनो' में हिस्सा लेकर लता मंगेशकर ट्रॉफी पर भी अपना कब्ज़ा कर लिया था.

सुनिधि संग बादशाह करेंगे स्वैग

16 की उम्र में ही सुनिधि को रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'मस्त' का एक सॉन्ग ऑफर हुआ था. ये सॉन्ग था 'रुकी रुकी सी जिंदगी' जिसके लिए तो सुनिधि को फिल्म फेयर अवार्ड से भी नवाजा गया था. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि अपने करियर में अबतक सुनिधि करीब 3000 से भी ज्यादा गाने गा चुकी हैं. सुनिधि अपने करियर के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के कारण भी काफी चर्चाओं में रहीं हैं. उन्होंने 18 साल की उम्र में ही खुद से 14 साल बड़े डायरेक्टर से शादी की थी.

तो अक्षय के कारण फिल्म का नाम बदलेंगे गुलशन कुमार के बेटे !

जी हां.... सुनिधि ने ये शादी अपने घरवालों की मर्जी के बिना की थी. सुनिधि डायरेक्टर बॉबी खान से शादी करने के बाद चर्चाओं में आईं थी. दरअसल उन्होंने बिना किसी को बताएं ही साल 2002 शादी की थी और फिर सुनिधि चुपचाप बॉबी के साथ रहने भी लगी थी. शादी के बाद सुनिधि के परिवालों ने भी उनसे बातचीत करना बंद कर दी थी. शादी के एक साल बाद सुनिधि का बॉबी से तलाक भी हो गया था. तलाक के 9 साल बाद सुनिधि ने अपने बचपन के दोस्त और म्यूजिक कंपोजर हितेश सोनिक से शादी की थी. हितेन भी सुनिधि से 14 साल बड़े है. सुनिधि और हितेन का एक बेटा भी है.

बॉलीवुड अपडेट...

SATYAMEV JAYATE VS GOLD : क्या 'सत्यमेव जयते' दिला पायेगी 'गोल्ड'

पुण्य तिथि : अपने जीवन में हमेशा ही मस्तमौला रहे शम्मी कपूर

'गोल्ड' आने से पहले सोशल मीडिया पर छाया 'फीलिंग ऑफ गोल्ड' का वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -