आपके सनग्लासेस भी बहुत कुछ कह जाते हैं
आपके सनग्लासेस भी बहुत कुछ कह जाते हैं
Share:

इंसान वो नहीं होता जो वो दुनिया के सामने दिखाता है और सनग्लासेस कम से कम उस किरदार को निभाने में आपकी मदद करते हैं जो आप दूसरों के सामने दिखाना चाहते हैं। सनग्लासेस वाकई में आपके चेहरे का आकार बदल सकते हैं. तो इससे पहले कि आप अपनी अगली जोड़ी खरीदें, इस बारे में जरूर सोच लीजिये के आप अपने लुक्स से दुनिया को क्या बताना चाहते हैं. आज हम आपको सुंग्लासी के कुछ ऐसे ही शपेस के बारे में बताएँगे जिन्हे अपनाकर आप स्मार्ट भी लगेंगे और आपका करैक्टर खुद ब खुद अपनी कहानी कहने लगेगा।

आउटडोर लुक के लिए - रेप अराउंड सनग्लासेस लंबी पैदल यात्रा, आउटडोर खेल, और गोल्फ खेलने के लिए बहुत अच्छे होते हैं और इन्हे सेफ्टी गोगल्स के रूप में भी जाना जाता है.

क्लासिक लुक के लिए - एविएटर्स ज्यादातर पुरुषों के आधिकारिक शेड्स हैं खासकर के जींस और टी-शर्ट पहनने वाले लड़के इन्हे काफी पसंद करते हैं. इन्हे ख़ास तौर पर पायलट्स के लिए बनाया गया था.

स्ट्रीट वियर लुक के लिए - चंकी स्क्वायर फ़्रेम अक्सर रैप स्टार्स को पहने देखा जाता है या वो लोग जो रैपर स्टार जैसी लाइफ स्टाइल में रहने की कोशिश करते हैं. ऐसे लोग अमेरिका की गलियों में आराम से देखे जा सकते हैं और अब इंडिया में भी इस फ्रेम का क्रेज काफी है.

इंटेलिजेंट लुक के लिए - काले रंग का एक खुनसुरत राउंड फ्रेम वाला सनग्लास जो स्मार्ट, सोफिस्टिकेटेड और डिसेंट लुक देता है. इस गोगल की सादगी के कारण यह बहुत स्मार्ट लुक देता है.

हिप्पी लुक के लिए - अगर आपके फ्रेम्स गोल और बिना मेटा के है, ब्लैक या ब्राउन है तो हो सकता है कि आपको हिप्पी लुक पसंद है. यह काफी स्मार्ट लुक वाला स्टाइल है क्यूंकि यह आपको प्रभावशाली, रचनात्मक और मुक्त सोच वाला लुक देते हैं.

गर्मी के मौसम में भी बने रहिये स्टाइलिश

कपड़ों से भी लंबे दिख सकते हैं पुरुष

क्या आप भी करते हैं ये ड्रेसिंग मिस्टेक्स करेंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -