दत्त बायोपिक में रणबीर कपूर को लेकर अन्ना का बयान
दत्त बायोपिक में रणबीर कपूर को लेकर अन्ना का बयान
Share:

संजय दत्त के सबसे करीबी यारों में अन्ना यानि सुनील शेट्टी का भी नाम है. हाल ही में संजय दत्त की बायोपिक फिल्म 'दत्त' को लेकर सुनील शेट्टी ने एक बयान दिया है. उन्होने कहा कि संजय दत्त का किरदार निभाने के लिए रणबीर कपूर से अच्छा कोई विकल्प ही नहीं है. 

सुनील ने रणबीर कपूर की तारीफ करते हुए लिखा है कि वो काफी अच्छा अभिनेता है और अपने कैरेक्टर को लेकर काफी ज्यादा मेहनत करता है. अन्ना ने आगे कहा कि ये सच ही कि संजय बनने के लिए रणबीर से अच्छा कोई नही था क्योंकि सुनील ने कहा कि उन्होने दत्त के लिए रणबीर कपूर का लुक देखा है और वो बिल्कुल फोटोकॉपी लग रहे है.

दरअसल सुनील एक क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान आए थे और विकलांग लोगो का हौसला अफजाई भी किया था. इसी दौरान मीडिया ने सुनील से ये सारे सवाल कर डाले. बता दे कि ये क्रिकेट टूर्नामेंच व्हील चेयर पर बैठे विकलांग लोगों के लिए थे जिसमे सुनील शेट्टी शिरकत कर रहे थे.

इसके बारे मे बोलते हुए सुनील ने कहा कि एक व्हील चेयर बैठे इंसान को क्रिकेट खिलवाना अपने आप मे एक अलग ही कॉन्सेप्ट है. सुनील कहते है कि ऐसा करने से उन लोगों के दिल मजबूत होते है और एक ऊर्जा का संचार होता है. सुनील शेट्टी ने आगे बताते हुए कहा कि वो एक एनजीओ चलाते है और कई तरह की एक्टिविटीज भी होती है। सुनील शेट्टी एकस अभिनेता होने के साथ साथ एक बहुत बड़े बिजनेसमैन भी है.

आपको बता दें कि सुनील शेट्टी काफी समय से इंड्स्ट्री से दूर चल रहे है. संजय दत्त के जीवन में आधारित फिल्म दत्त का इंतजार कर रहे है. बता दें कि रणबीर ने इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा मेहनत की है. रणबीर काफी दिनो से किसी अच्छी फिल्म की तलाश में थे और जाहिर है कि इस फिल्म से रणबीर के करियर में काफी ज्यादा बदलाव आ जाएंगें.

हार्ड वर्कआउट करती नज़र आईं सुष्मिता सेन

चेहरा छुपाकर अपना कातिलाना फिगर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई साक्षी

Video : अपना असली नाम छुपाकर इंडस्ट्री में मशहूर हुई ये अभिनेत्रियां


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -