कॉमनवैल्थ गेम्स में भारत के प्रदर्शन पर बोली सुनीता लाकड़ा

Apr 17 2018 02:37 PM
कॉमनवैल्थ गेम्स में भारत के प्रदर्शन पर बोली सुनीता लाकड़ा

जालन्धर : भारत हॉकी में लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहा है मगर अपनी असफलता के बारे में भारतीय वुमन हॉकी टीम की डिफैंडर सुनीता लाकड़ा ने कहा है कि अगर आप ठीक प्रदर्शन न कर रहे हो तब लोगों की मोटिवेशन से सब सुधारा जा सकता है. अगर हमें भी हॉकी फैंस का स्पोर्ट मिलता तो कॉमनवैल्थ गेम्स में हमारा रिजल्ट कुछ और होता.

सुनीता ने कहा कि इस बार कॉमनवैल्थ गेम्स दौरान हमसे बड़ी उम्मीदें थीं. क्योंकि हम लंबे अर्से बाद वुमन रैंकिंग के टॉप-10 में पहुंचे थे. हमने अच्छी शुरुआत करनी थी लेकिन हम इसमें सफल नहीं हो पाए. वेल्स से हारने के बाद हमने कुछ मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन यह इतना काफी नहीं था कि हमें पदक दिला दें. गेम्स दौरान हमें सबसे बड़ा घाटा मोटिवेशन की कमी के कारण हुई. अगर फैंस हमें स्पोर्ट करते तो नतीजा कुछ और भी होता. हालांकि हम अभी भी निराश नहीं हैं.

लाकड़ा ने कहा, कॉमनवैल्थ में हमने जो गलतियां कीं उसका एनालिसिस चल रहा है. हम देख रहे हैं कि आखिर कहां चूक हुईं. यह जांच दोनों स्तर तकनीक और प्रदर्शन के आधार पर भी जारी है. उम्मीद है कि इसके आने वाले दिनों में कुछ अच्छे नतीजे देखने को मिलेंगे. गौरतलब है कि कॉमनवैल्थ गेम्स में भारत का इस बार प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है.

CWG : भारत के लिए आज का छटा गोल्ड लाये सुमित

CWG : सीजीएफ के फैसले के खिलाफ अपील करेगा भारत

भारत की एटीपी टेनिस रैंकिंग में सुधार

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App