पत्नी को ऑटोरिक्शा की सैर करवाते नजर आए पैडमैन
पत्नी को ऑटोरिक्शा की सैर करवाते नजर आए पैडमैन
Share:

बॉलीवुड की ग्लैमरस हसीना ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमे वे बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. दरअसल में इस तस्वीर में वे एक ऑटो रिक्शा में बैठी हैं और बहुत ही मस्त अंदाज में नज़र आ रही हैं. उन्होंने इस  तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया हैं. ट्विंकल ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन दिया हैं My perfect Sunday though it may seem insane to some! Woke up at 4am and got in a solid 2 and a half hours of undisturbed writing time, a brisk walk with my dog and some goofing around with my rather cute rickshaw driver-All before 9 am:) #TheEarlyBird #TryIt आपको बता दें कि रिक्शा चलाने वाला चालक कोई और नहीं बल्कि ट्विंकल खन्ना के पति अक्षय कुमार हैं.

दोनों को इंडस्ट्री का बहुत ही स्वीट कपल कहा जाता हैं. इन दिनों ये कपल सिंगापुर में छुट्टियां मनाकर लौट आए हैं और वहां की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं. अक्षय जल्द ही फिल्म 'केसरी' के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. इन दिनों वे इसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं.

बात करें फिल्म 'गोल्ड' की तो वो इस साल '15 अगस्त' के दिन रिलीज होगी जिसमे उनके साथ टीवी की नागिन 'मौनी रॉय' भी नज़र आएंगी. अक्षय जल्द ही फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग में भी व्यस्त होने वाले हैं. आप सभी को पता हो ट्विंकल खन्ना अब फिल्मों में नज़र नहीं आती हैं वे एक राइटर बन चुकी हैं और किताबे लिखती हैं.

इस साल इन फिल्मों को हो जायेंगे पूरे 20 साल

इतनी सुंदर है सुशांत सिंह राजपूत की हैंडराइटिंग, शेयर किये पोस्ट

सगाई के दौरान होने वाली बहु को केक खिलाते दिखे मुकेश अम्बानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -