रविवार को लौंग से करें यह टोटका और फिर देखें चमत्कार

Sep 23 2018 10:37 AM
रविवार को लौंग से करें यह टोटका और फिर देखें चमत्कार

दुनिया में धन प्राप्ति के लिए लोग तरह-तरह के जातां करते है. ऐसे में अगर फिर भी धन कि प्राप्ति नहीं हो रही है तो आप एक सरल सा टोटका कर सकते है जिससे आपको धनलाभ होगा. जी हाँ,आपको धन की प्राप्ति करनी है या घर से हमेशा के लिए दुख और बीमारी को दूर भगाना है तो आप आज यानी रविवार को लौंग एक टोटका कर सकते हैं जिससे आपको लाभ मिलेगा. आइए बताते है वह टोटका..

जी आज आपको सात बार हनुमान जी को लड्डू का भोग लगाना है और पांच लौंग पूजा स्थान में देशी कपूर के साथ जलानी है. उसके बाद उसके भस्म से तिलक कर घर से बाहर निकलना है. अगर आप ऐसा करते है तो आपके शत्रुओं को परास्त हों एमए ज्यादा समय नहीं लगेगा. आप चाहते तो रविवार को एक और टोटका कर सकते है जिससे आपके दिल की इच्छा पूरी होगी.

कहा जाता है कि रविवार के दिन जिस व्यक्ति का जन्म होता है उसे हर कार्य में सफलता मिलती है क्योंकि इस दिन का स्वामी ग्रह सूर्य है और इस‍ दिन अगर पूर्व दिशा से किसी यात्रा की शुरुआत की जाती है तो जातक को जरूर सफलता मिलती है. सूरज को सभी तरह से शुभ माना जाता है और सूरज की आती किरणों से अगर कोई कुछ मांगे तो उसकी हार्दिक इच्‍छा जरूर पूरी होती है. कहा जाता है कि यदि कोई प्रेमी प्यार में सफल होना चाहता है तो वह सूर्य से प्रार्थना करे उसे लाभ मिलता है.

रविवार को करें यह उपाय, मिलेगी त्वचा रोग से मुक्ति

तेल के इन टोटकों से संवर जाएगी आपकी जिन्दगी

परिवर्तिनी एकादशी पर करें यह उपाय, आएगा धन और मिलेगी कर्ज से मुक्ति