सामने आया सुनंदा शर्मा-सोनू सूद के गाने 'पागल नहीं होना' का पहला लुक, इस दिन होगा रिलीज
सामने आया सुनंदा शर्मा-सोनू सूद के गाने 'पागल नहीं होना' का पहला लुक, इस दिन होगा रिलीज
Share:

पंजाब में अपनी आवाज का जादू बिखेरने वाली सिंगर सुनंदा शर्मा का नया गाना आने के लिए तैयार है। जी हाँ, उनके नए गाने का नाम 'पागल नहीं होना' और इस गाने की सबसे ख़ास बात यह है कि इसमें बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद दिखाई देने वाले हैं। वह फिल्मों में धमाल मचाने के बाद अब म्यूजिक वीडियो में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। आप देख सकते हैं सोनू सूद ने अपने इस नए गाने का पोस्टर शेयर भी कर दिया है जो बड़ा ही आकर्षक है। वैसे पोस्टर को शेयर कर सोनू ने गाने की रिलीज डेट के बारे में बताया है। खबरों के मुताबिक इस गाने में सोनू एक आर्मी ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

वैसे सोनू सूद ने गाने पागल नहीं होना का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है-'@sunanda_ss Subscribe Mad4music youtube channel to be the first viewer।#pagalnahihona @Jaani777 @AvvySra @mahisandhuofficial @b2_jobansandhuofficial' वहीँ उनके अलावा सिंगर सुनंदा शर्मा ने भी इस पोस्टर को शेयर किया है। उन्होंने पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'A love tale of madness coming on this 15th।@sonu_sood Subscribe Mad4music youtube channel to be the first viewer।#pagalnahihona @jaani777 @avvysra @mahisandhuofficial @b2_jobansandhuofficial@mad4musicofficial @skydigitalofficial @warnermusicindia @pinkydhaliwal234' वैसे सुनंदा शर्मा ने एक वीडियो भी शेयर किया है जो आप देख सकते हैं।

इसमें उनकी और सोनू की केमेस्ट्री जबरदस्त है। इस गाने को 15 जनवरी को रिलीज किया जाने वाला है। पंजाबी सिंगर सुनंदा का कहना है- 'यह गाना मेरे दिल के बहुत करीब है। यह जरुर सभी के दिल के तार छूएगा। सोनू सर जो देश के हीरो बने हैं वह इस गाने के लिए एकदम फिट बैठते हैं।' वहीँ इस गाने के बारे में सोनू सूद ने बात करते हुए कहा- 'जैसे ही मैंने गाने का कॉन्सेप्ट सुना मैंने तुरंत इसके लिए हां कह दिया। पागल नहीं होना सभी आर्मी के लोगों और उनके पागल को डेडिकेट करके बनाया गया है। इसके बोल आपके दिल को छू जाएंगे और सुनंदा से इसे बहुत खूबसूरती से गाया है।'

पुलिस विभाग में निकली 7000 से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

केरल ने अनुसूचित जाति की लड़कियों के उत्थान के लिए दे रही ये खास सुविधा

NCB द्वारा पूछताछ के बाद गिरफ्तार हुआ मुच्छड़ पानवाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -