सुनंदा पुष्कर हत्याकांड की सुनवाई 4 अक्टूबर तक स्थगित
सुनंदा पुष्कर हत्याकांड की सुनवाई 4 अक्टूबर तक स्थगित
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में पटियाला कोर्ट ने गुरुवार को सुनंदा पुष्कर मामले को 4 अक्टूबर को स्थगित कर दिया है. इससे पहले 24 अगस्त को दिल्ली पुलिस ने सुनंदा पुष्कर हत्याकांड मामले में सारे दस्तावेज दिल्ली की एक अदालत को सौंप दिए थे. दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने इस मामले में सुनंदा के पति और कांग्रेस नेता शशि थरूर को अभियुक्त माना है, जिनके खिलाफ मामले की सुनवाई चल रही है. 

अब छोटी बचतों पर मिलेगा अधिक ब्याज, केंद्र सरकार ने बढ़ाई ब्याज दरें

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर की तीसरी पत्नी सुनंदा पुष्कर की 17 जनवरी 2014 को दिल्ली के हाई प्रोफाइल होटल लीला पैलेस में संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी, पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया था, जिसका शक थरूर पर है. सुनवाई के दौरान भारतीय जनता पार्टी के नेता सुब्रमणियम स्वामी ने अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट समर विशाल से अनुरोध किया था  कि उन्हें पुलिस जांच में सहयोग देने के लिए अनुमति दी जाए. 

हांगकांग एयरलाइन्स के प्लेन पर लिखा कंपनी का गलत नाम हुआ वायरल

वहीं सुनंदा पुष्कर मामले में आरोपित शशि थरूर के वकील विकास पाहवा और गौरव गुप्ता ने कहा था कि इस मामले में सुब्रमण्यम स्वामी को दखल देने की कोई जरुरत नहीं है, क्योंकि पुलिस पहले से ही मामले की जांच में जुटी हुई है. इसके बाद अदालत ने मामले की सुनवाई 20 सितम्बर तक टाल दी थी, अब इस मामले की अगली सुनवाई 4 अक्टूबर को की जाएगी. 

 

खबरें और भी:-

मुहर्रम के कारण आज बंद रहेगा शेयर बाजार

यौन अपराधियों की अब खैर नहीं, जल्द तैयार होगा डेटाबेस, बलात्कार पर लगेगी रोक

केरल की बाढ़ ने फीके किए त्यौहार, मसालों की कीमत में हुई 45 प्रतिशत बढ़ोतरी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -