जीवन के संघर्ष को ब्लॉग के ज़रिये बयां करेंगी सुनैना
जीवन के संघर्ष को ब्लॉग के ज़रिये बयां करेंगी सुनैना
Share:

बॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड एक्टर ऋतिक रोशन आज जिस मुकाम पर हैं, वह वाकई काबिले तारीफ है. क्योंकि ऋतिक ने अपनी कमज़ोरियों को पीछे छोड़कर जो मुकाम हासिल किया है, उसका ज़िक्र किए बिना ऋतिक रोशन के बारे में हर बात अधूरी लगती है. एक बहुत ही अच्छे डांसर और एक्टर होने के साथ-साथ ऋतिक एक बहुत अच्छे इंसान भी हैं. इसी कड़ी में उनकी बहन सुनैना भी पीछे नहीं हैं.

डिप्रेशन, डायबिटीज, हाइपरटेंशन और बैरिएट्रिक सर्जरी जैसी तमाम बीमारियों और सर्जरियों से गुजरने के बाद सुनैना ने नार्मल ज़िन्दगी पाने के लिए काफी संघर्ष किया है. खुद को फिट रखना सुनैना के लिए सबसे बड़ा चैलेंज था, जिसे उन्होंने काफी हिम्मत के साथ पूरा किया. जिस तरह से वह अपनी इस परेशानी से उबरी हैं, वह अपना ब्लॉग लिखकर उससे लोगों को प्रेरित करना चाहती हैं.

खबरों के अनुसार इस बात की जानकारी मिली है कि सुनैना अपनी इस ब्लॉग सीरीज के ज़रिये अपने लाइफ के चैलेंजेस और संघर्ष से जुड़े मुद्दों को बयां करेंगी. सुनैना रोशन की शादी टूटने के बाद उनके शरीर को कई तरह की बीमारियों ने घेर लिया था. उनकी इस नासाज़ तबियत के कारण सभी घरवालों के साथ ऋतिक भी काफी चिंता में रहते थे. हाल ही में यह खबर मिली है कि सुनैना के पिता राकेश रोशन को दादा साहब फाल्के समिति द्वारा लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड दिया जाएगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म के लिए इस एक्ट्रेस ने छोड़ा खाना, 20 दिन तक नहीं धोए थे बाल

टाइम की सूची में दीपिका के साथ विराट

सलमान की जगह लेकर नो एंट्री में घुसे अर्जुन कपूर ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -