धुप में निकलना भी होता है जरुरी, लेकिन चेहरे का इस तरह रखे ध्यान
धुप में निकलना भी होता है जरुरी, लेकिन चेहरे का इस तरह रखे ध्यान
Share:

गर्मी के मौसम में आपको स्किन की केयर करने की जरूरत होती है. गर्मी में आपको आपकी स्किन के लिए हम कुछ टीप्स बताने जा रहे हैं जो आपके काम आ सकती है. अभी आपने अपना वॉरड्रोब तैयार करना शुरू ही किया है तो क्यों न इसमें अपने लिए कुछ स्टाइलिश और कूल चीजें शामिल करें. आइए, आपको बताते हैं कि इन गर्मियों के लिए आपको अपने वॉरड्रोब में क्या-क्या रखना चाहिए. 

समर स्कार्फ
रंग-बिरंगे समर स्कार्फ आपके आउटफिट को और भी आकर्षक बनाते हैं. इन्हें आप अलग-अलग स्टाइल में आपने गले में बांध सकती हैं. कैजुअल जीन्स, टी-शर्ट के साथ समर स्कार्फ काफी स्टाइलिश दिखते हैं. मार्केट में आपको अलग-अलग कलर और प्रिंट में ये स्कार्फ मिल जाएंगे. आप सिल्क या कॉटन स्कार्फ खरीदें तो बेहत होगा. ये लंबे समय तक चल जाते हैं. 

हैट
सन प्रोटेक्शन के साथ-साथ यह आपको ट्रेंडी लुक भी देता है. अपनी गर्ल गैंग के साथ आउटिंग हो या फिर फैमिली के साथ कहीं बाहर जाना हो, हैट हमेशा आपके स्टाइल को बढ़ाकर रखेगा. 

क्लच
इस मौसम में भारी और बड़े हैंडबैग्स कैरी करना काफी मुश्किल होता है. तो अब अलगी सर्दियों तक के लिए अपने हैंडबैग को बाय-बाय कह दें और अपने लिए ले आएं छोटा सा क्लासिक क्लच. 

सनग्लास
इस मौसम में सनग्लास आपके वॉरड्रोब का मस्टहैव हिस्सा है. धूप से बचने के लिए आप सनग्लास का इस्तेमाल तो करेंगी ही तो क्यों न अपने लिए कोई स्टाइलिश और कूल दिखने वाला सनग्लास ले आएं. 

मैक्सी ड्रेस समर में देगी आपको कम्फर्टेबल लुक

इस तरह करें 6 महीने में शादी की तैयारी, अपनाएं फैशन ट्रेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -