फोटोस के कारण ट्रोलर्स का शिकार हुई सुमोना
फोटोस के कारण ट्रोलर्स का शिकार हुई सुमोना
Share:

टीवी एक्ट्रेस और कॉमेडियन सुमोना चक्रवर्ती हाल ही में अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चा का विषय बन चुकी हैं. 'कॉमेडी नाईट विथ कपिल' में कपिल शर्मा की बीवी का किरदार निभाने वाली सुमोना अपने फोटोस में बिकिनी में नज़र आ रही हैं. बीच पर बिकिनी में लेटे हुए सनबाथ लेती सुमोना ने अपने इन फोटोस को अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर शेयर किया है.

अपने इस हॉट अवतार के कारण सुमोना ट्रोलर्स का शिकार बन चुकी हैं. इन फोटोस पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स किये हैं, वहीं सुमोना के फैंस ने इनपर खूब प्यार बरसाया है. एक फैन ने लिखा कि, "शर्मा जी को बता दू...???" आपकी जानकारी के लिए बता दें की अपने काम से ब्रेक लेकर सुमोना इन दिनों थाईलैंड में अपनी छुट्टिया बिता रही हैं. खबरें हैं कि सुमोना कपिल के नए शो 'फॅमिली टाइम विथ कपिल' में नज़र आ सकती हैं.

अपने फोटोस को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए सुमोना ने लिखा है कि, "Life is a beach…Live by the currents, Plan by the tides, And follow the sun." फैंस ने इन फोटोस पर अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर करते हुए कहा, सुमोना को इन दिनों काम नहीं मिल रहा है, इसीलिए वह ऐसे फोटोस को अपलोड करके लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. सुमोना को आखिरी बार सीरियल 'देव' में देखा गया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस टीवी एक्ट्रेस की रोल मॉडल बनी रेखा

होली के बाद पूरी तरह अपडेट हो जायेगा ये स्मार्टफोन

बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे से होटल में मिलने पंहुचा ये शख्श

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -