अपनी अश्लील तस्वीरों से सुर्ख़ियों में आई कपिल शर्मा की प्रेमिका
अपनी अश्लील तस्वीरों से सुर्ख़ियों में आई कपिल शर्मा की प्रेमिका
Share:

कभी कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड के नाम से पहचानी जाने वाली सुमोना चक्रवर्ती इन दिनों बिकिनी में शानदार पलों को एन्जॉय कर रहीं हैं. इन दिनों सुमोना अपनी जो भी तस्वीरें शेयर कर रही हैं वह सभी बिकिनी में हैं. इन तस्वीरों में सुमोना का हॉट अंदाज साफ़ नजर आ रहा है. आपको बता दें कि सुमोना के इंस्टाग्राम पर 637k फॉलोवर्स हैं जो उनकी एक तस्वीर के इंतज़ार में बैठ रहते हैं. जैसे ही सुमोना कोई तस्वीर पोस्ट करती हैं उस पर लगातार लाइक्स आते हैं.

सुमोना को कपिल की गर्लफ्रेंड के नाम से आज भी पुकारा जाता है. कपिल के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे. कपिल कई समय से टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं और सुमोना भी कई समय से किसी भी टीवी शो में नजर नहीं आईं हैं. सुमोना इन दिनों केवल वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं वह भी बिकिनी में. सुमोना ने कुछ समय पहले ही अपना जन्मदिन मनाया और उस दौरान वह काफी शानदार अंदाज में नजर आईं थीं. कपिल और सुमोना को लोग आज भी बहुत पसंद करते हैं और इन दोनों की जोड़ी को काफी याद भी करते हैं.

आपको बता दें कि सुमोना ने हाल ही में अपनी दोस्त और टीवी की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया को उनका जन्मदिन विश किया है और लिखा है Happy Birthdayyyyy my craby!!! The Hottie @40 wishing u infinite love n happiness...

सुमोना ने अपनी बिकिनी तस्वीर अपलोड करते हुए लिखा है I knew i was strong, and maybe like they said , ‘Crazy’ सुमोना बहुत ही हॉट अभिनेत्री हैं और एक बार अपने स्मोकिंग वाले फोटोज की वजह से वह जमकर पॉपुलर हो चुकीं हैं.

Video: आधी रात को कपिल शर्मा की पत्नी संग लड़कों ने की यह हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -