कपिल के शो के सेट पर हुई पूजा, ऑन-स्क्रीन पत्नी ने शेयर की तस्वीर
कपिल के शो के सेट पर हुई पूजा, ऑन-स्क्रीन पत्नी ने शेयर की तस्वीर
Share:

आप सभी को पता ही होगा कि मशहूर कॉमडेयिन कपिल शर्मा जल्द ही टीवी पर वापसी कर रहे हैं. जी हाँ, वह अपनी पुरानी टीम के साथ एक बार फिर से सोनी टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं और उनकी टीम शो के लिए लगातार काम कर रही है. जी हाँ, आने वाली खबरों के मुताबिक़ कपिल की टीम ने शो के लिए शूटिंग शुरू कर दी है और शो को लेकर सभी खूब एक्साइटेड हैं. ऐसे में शूटिंग शुरू होने से पहले सेट पर एक छोटी सी पूजा रखी गई थी, जहां की तस्वीर को शो का हिस्सा बनी सुमोना चक्रवर्ती ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है जो आप सभी साफ़ देख सकते हैं.

 

वहीं आने वाली खबरों के अनुसार कपिल शर्मा के शो का पहला एपिसोड 23 दिसंबर को सोनी टेलीविजन पर टेलीकास्ट होगा जिसे लेकर सभी फैंस एक्सीटेंड हैं. ऐसे में आप सभी को यह भी बता दें कि कपिल शर्मा के शो का सीजन 2 सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस में बन रहा है और उनके शो के पहले सेलिब्रिटी गेस्ट बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान होंगे.

हाल ही में दी गए एक बयान की मानें तो ''सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर ऑनएयर होने वाले शो में सलमान के भाई सोहेल खान और अरबाज खान के साथ उनके पिता सलीम खान भी शामिल होंगे.'' आप सभी को यह भी बता दें कि इस बार कपिल के साथ उनकी टीम में चंदन प्रभाकर, सुमोना, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक और रोशेल राव नजर आएँगे.

12 दिसंबर को दिवाली मनाएंगी भारती सिंह

इस बार ''शर्मा बंधु सलाह सेंटर'' लेकर आ रहे हैं कपिल, सामने आई सेट की पहली तस्वीर

बड़ा खुलासा : शादी के बाद कपिल करेंगे यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -