अपने बैक पर बना टैटू दिखाते हुए नजर आईं कपिल शर्मा की पत्नी..
अपने बैक पर बना टैटू दिखाते हुए नजर आईं कपिल शर्मा की पत्नी..
Share:

आप सभी को बता दें कि कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बीवी यानि सुमोना चक्रवर्ती ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर सभी के दिलों में आग लगा दी है. जी हां, हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह अपने दमदार लुक को दिखा रहीं हैं और उनका टैटू गजब लग रहा है. इस टीटू को दिखाते हुए उन्हों सतवीर पोस्ट की है जो आप देख सकते हैं.

कुछ समय पहले खबरें आईं थीं कि 'कसौटी जिंदगी की 2' में सुमोना अनुराग की बड़ी बहन निवेदिता बासु के किरदार में नजर आएंगी लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं और वह किरदार पूजा बनर्जी निभा रहीं हैं वहीं सुमोना की बात करें तो वह सोनी टीवी के शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' में नजर आईं थीं. वहीं सुमोना को उनके करियर में असल पहचान कपिल शर्मा के शो से ही मिली है जहाँ से लोग उन्हें कपिल की पत्नी के नाम से जानते हैं. आप सभी को बता दें कि सुमोना ने कपिल शर्मा की पत्नी का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी खास पहचान बना ली है और अब सभी उन्हें कपिल शर्मा की पत्नी के नाम से ही जानते है.

सुमोना ने तस्वीर शेयर कर लिखा है Exhale only love - Rumi @yusufeye इसमें वह वाकई में बहुत प्यारी दिखाई दे रहीं हैं और यह बहुत समय बाद है जब उन्होंने कोई इतनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की है.

कपिल शर्मा की एक तस्वीर ने भारती सिंह के मुँह में ला दिया पानी

अपनी होने वाली पत्नी संग कपिल शर्मा ने मनाई दिवाली

कपिल के लिए मसीहा बनकर आया यह खान, कर रहा है शो प्रोड्यूस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -