बदले-बदले अंदाज में नजर आईं कपिल की प्रेमिका भूरी
बदले-बदले अंदाज में नजर आईं कपिल की प्रेमिका भूरी
Share:

आप सभी को याद हो कभी कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड के नाम से पहचानी जाने वाली सुमोना चक्रवर्ती इन दिनों लगातार हॉट हो रहीं हैं. वैसे अब कपिल की शादी हो चुकी है सुमोना शो में अब भी उनके पीछे ही घूमती नजर आती हैं. ऐसे में इन दिनों सुमोना अपनी जो भी तस्वीरें शेयर कर रही हैं वह सभी हॉट हैं. जी हाँ, इन तस्वीरों में सुमोना का हॉट अंदाज साफ़ नजर आ रहा है जो आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि सुमोना के इंस्टाग्राम पर 674k फॉलोवर्स हैं जो उनकी एक तस्वीर के इंतज़ार में बैठ रहते हैं.

आप सभी को बता दें कि सुमोना कोई तस्वीर पोस्ट करती हैं उस पर लगातार लाइक्स आते हैं. उन्होंने हाल ही में एक फोटो शेयर कर लिखा है ''होंठों कि भी क्या मजबूरी रहती है,सब कह कर भी बात अधूरी रहती है। -Anjum Rehbar .#throwbackshoot #eksaalpehlekibaathai . : @dinesh_ahuja'' इसमें वह मदहोश कर रहीं हैं. सुमोना को कपिल की गर्लफ्रेंड के नाम से आज भी पुकारा जाता है और सुमोना इन दिनों जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं वह भी हॉट अंदाज में. सुमोना ने अपनी खूबसूरत तस्वीर अपलोड करते हुए लिखा है Recreating a look is so difficult.. the added pressure of living upto the original...Upar se comedy bhi karni hoti hai..#thekapilsharmashow #bhoori

इसमें वह मस्तानी बनी है जो कपिल के सेट पर है. आप सभी को बता दें कि सुमोना इन दिनों काफी एन्जॉयमेंट में लगी हुई हैं और उन्होंने कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड की है जो बहुत ही शानदार हैं. सुमोना इन दिनों कपिल के शो में भूरी का किरदार निभा रहीं हैं जो सभी को पसंद आ रहा है.

कपिल के शो में वरुण ने अपनी ग्लोइंग स्किन का राज, सुनकर कपिल रह गये शॉक्ड

इस एक्टर की वजह से कपिल के शो में नहीं आए पवन सिंह

कपिल के शो में सबसे ज्यादा दुखी नजर आईं आलिया, किस बात का है गम?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -