सेट पर छुप-छुपकर स्मोकिंग करती है यह एक्ट्रेस, डूबते-डूबते बच गया करियर
सेट पर छुप-छुपकर स्मोकिंग करती है यह एक्ट्रेस, डूबते-डूबते बच गया करियर
Share:

आज कॉमेडियन कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ के नाम से मशहूर एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती का जन्मदिन है. कपिल के शो में नजर आने वाली सुमोना एक समय में पर्दे से दूर हो गईं थीं लेकिन इन दिनों वह वापस कपिल के शो में नजर आने लगीं हैं. आज सुमोना का जन्मदिन हैं और वह हर साल अपना जन्मदिन बहुत धूम-धाम से मनाती हैं. सुमोना ने 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल', 'द कपिल शर्मा शो' जैसे कई कॉमेडी शो में उनकी पत्नी या गर्लफ्रेंड का किरदार निभाकर दर्शकों को खूब लोट-पोट किया है और कॉमेडी शो के अलावा सुमोना ने 'कसम से', 'कस्तूरी', 'बड़े अच्छे लगते हैं', 'जमाई राजा' जैसे कई टीवी सीरियल में काम किया है.

वहीं 'द कपिल शर्मा' शो में सरला का किरदार निभा चुकीं अदाकारा सुमोना चक्रवर्ती अपने नाम से कम और कपिल की पत्नी के नाम से ज्यादा मशहूर हैं. आप सभी को बता दें कि सुमोना सिगरेट के कश लगाने में कभी पीछे नहीं रहीं हैं वह खूब स्मोकिंग करती हैं इस कारण ही वह आए दिन चर्चाओं में रहीं हैं.

उन्हें कपिल शर्मा के सेट पर भी कई बार स्मोक करते हुए देखा गया है और इस कारण उनकी कपिल से बहस भी हो चुकीं हैं. वह अक्सर शूट के बीच मिले ब्रेक में सिगरेट पीती हैं. आप सभी को बता दें कि खबरें यह भी आ चुकीं हैं कि सुमोना के स्मोकिंग के हेबिट के कारण उन्हें कपिल के अलावा कोई काम नहीं देता था इस कारण कपिल के शो बंद हो जाने पर उन्हें कहीं काम नहीं मिला और वह घर पर रहीं.

खत्म हुआ दिशा वकानी का सफर, अब 'तारक मेहता...' में आएगी यह नयी एक्ट्रेस

बिकिनी पहन करिश्मा तन्ना ने स्विमिंग पूल में लगा दी छलांग और फिर...

इंटरनेशनल योगा डे पर कोमोलिका ने दिखाया अपने योगा का जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -