सुमोना के लिप्स का उड़ा सबसे ज्यादा मजाक
सुमोना के लिप्स का उड़ा सबसे ज्यादा मजाक
Share:

टीवी के जाने माने  कॉमेडियन कपिल शर्मा की बीवी, गर्लफ्रेंड, पड़ोसन और भी बहुत सारे रोल में हम सभी ने एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती को देखा है. वहीं सुमोना और कपिल की जोड़ी को इतना प्यार मिला है कि सुमोना की पहचान ही कपिल शर्मा शो से होने लगी. वहीं इतना ही नहीं कई लोग तो उन्हें सच में कपिल की बीवी मानते थे. फ़िलहाल  दोनों के बीच कभी कुछ ऐसा था नहीं. कपिल शर्मा ने अपने शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में सुमोना के होंठों का मजाक बनाना शुरू किया था, जो कि आज तक चलता आ रहा है. आपकी जानकारी के लिए  बता दें की सुमोना चक्रवर्ती को उनके सीरियल्स से ज्यादा होंठों को लेकर जाना जाता है. इसके साथ ही कपिल शर्मा के शो में भूरी के किरदार में नजर आने वाली सुमोना के होंठों पर इतने सालों में अनगिनत जोक्स बन चुके हैं. उन्हें इनकी इतनी आदत हो गई है कि अब तो वो खुद भी इनपर हंस लेती हैं. फ़िलहाल  सुमोना के करियर की शुरुआत कपिल के शो से या होंठों वाले जोक्स से नहीं हुई थी.सुमोना चक्रवर्ती का जन्म 24 जून 1988 को हुआ था. वे लखनऊ की रहने वाली हैं और बंगाली परिवार से आती हैं. 

इसके साथ ही सुमोना उन चुनिंदा कलाकारों में से हैं, जिन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बॉलीवुड से की थी. इसके साथ ही सुमोना ने 11 साल की उम्र में आमिर खान और मनीषा कोइराला स्टारर फिल्म मन में काम किया था. इसके बाद उन्होंने टीवी की दुनिया में कदम रखा. इसके साथ  ही टीवी पर उन्होंने कसम से, कस्तूरी, सपनों से भरे नैना आदि में काम किया परन्तु उन्हें पहचान मिली राम कपूर और साक्षी तंवर के शो बड़े अच्छे लगते हैं से.इसके अलावा  इस शो में उन्होंने राम की छोटी बहन नताशा का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया.इसके बाद सुमोना ने कॉमेडी सर्कस में कपिल संग काम किया और बाद में कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में कपिल शर्मा की बीवी के रूप में नजर आईं. वहीं यहीं से सुमोना को एक अलग पहचान मिली. इसके साथ ही कपिल संग उनकी जोड़ी बेहद फेमस हो गई.  वहीं लोग सही में सुमोना और कपिल को पति-पत्नी मानने लगे थे. इस शो से सुमोना चक्रवर्ती के होंठों पर होने वाले मजाक ने तूल पकड़ा. कपिल हमेशा से उन्हें बड़े होंठों वाली लड़की कहकर चिढ़ाते आए हैं. वहीं ऐसे में सुमोना को इस बात की आदत हो गई है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के खत्म होने के बाद सुमोना ने द कपिल शर्मा शो में भूरी का किरदार निभाना शुरू किया. इसके साथ ही इस शो में उनकी जोड़ी चन्दन प्रभाकर के साथ बनाई गई परन्तु फैन्स को आज भी वो कपिल के साथ ही अच्छी लगती हैं| इसके साथ ही  सुमोना ने टीवी सीरियल्स के अलावा दो ट्रेवल डायरीज शोज  Dubai Diaries और Swiss Made Advetures भी किए हैं. जहां दुबई डायरीज शो में वे होस्ट थीं, तो दूसरे शो में वो प्रतियोगी बनकर एडवेंचर की तलाश में निकली थीं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस साल की शुरुआत में सुमोना चक्रवर्ती ने अपनी बेरोजगारी के बारे में भी बताया था. इसके साथ ही सुमोना ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए कहा था, 'मैं ज्यादा लोगों से बात नहीं करती, न ही पार्टियों में जाती हूं. मैं शूटिंग के बाद ज्यादातर अपने घर चली जाती हूं या फिर दोस्तों से मिलती हूं.' इसके साथ ही कई लोग भूल गए होंगे कि मैं इस दुनिया में अभी भी हूं. लेकिन मुझे लगता है कि अगर आपको बतौर एक्टर यहां काम करना है तो आपको अपने होने का एहसास लोगों को दिलाना पड़ेगा. वहीं ये बहुत महत्वपूर्ण है. अब मैं अपने बात करने के अंदाज को बदल रही हूं, लोगों से मिल रही हूं, उन्हें कॉल कर रही हूं, मैसेज कर रही हूं. मतलब पूरी तरह से काम मांग रही हूं.'

इन टीवी अभिनेत्रियों ने ट्रोलर्स को दिया है करारा जवाब

पायल रोहतगी ने शांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को बताया मर्डर

'ट्रिपल एक्स' फेम प्रयांसा तलुकदार ने शेयर की यह तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -