इस शादीशुदा एक्टर की दुल्हन बनी सुमोना चक्रवर्ती, नजर आईं बहुत उदास
इस शादीशुदा एक्टर की दुल्हन बनी सुमोना चक्रवर्ती, नजर आईं बहुत उदास
Share:

टीवी के मशहूर काॅमेडियन कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड सुमोना चक्रवर्ती आप सभी को याद ही होंगी जो इन दिनों शो में भूरी का किरदार निभा रहीं हैं. वैसे उन्होंने बीते दिनों दुल्हन के जोड़े में अपनी तस्वीरें शेयर की थीं और उन तस्वीरों के आने के बाद उनके फैंस हैरान थे कि कहीं वह शादी करने तो नहीं जा रहीं हैं. उनकी उन तस्वीरों के आने के बाद उनके फैंस के देखने के बाद सोशल मीडिया की दुनिया में हंगामा मच गया था. वहीं उन तस्वीरों ने लोगों के मन में कई सवाल खड़े कर दिए थे. ऐसे में अब हाल ही में सुमोना के ब्राइडल लुक की तस्वीरों की सच्चाई सामने आई हैं.

जी दरअसल, सुमोना का ये लुक द कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड के लिए हैं और इस एपिसोड में सुमोना यानि भूरी चंदन जो शो में चंदू चाय वाले की भूमिका निभा रहा है के साथ शादी रचाएंगी. जी हाँ, वहीं हाल ही में इस बारे में खुद चंदन प्रभाकर ने एक पोस्ट के जरिए बताया है. जी दरअसल इस तस्वीर में चंदू दुल्हे के गेटअप में दिख रहे हैं और सुमोना दुल्हन के लुक में नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं सामने आई इस तस्वीरें में चंदू तो खुश दिख रहे हैं लेकिन सुमोना उदास दिख रही हैं और इस तस्वीर को शेयर करते हुए चंदन ने लिखा- 'जब दुल्हा दुल्हन को राजी तो क्या करेगा कपिल पाजी.'

आप सभी को बता दें कि द कपिल शर्मा शो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इन दिनों उनका शो टीआरपी लिस्ट में भी काफी आगे निकलता जा रहा है. इस बार कपिल के शो को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं और टीआरपी में यह शो नबंर 5 में हमेशा बना रहता है.

Bigg Boss 13 : सलमान ने पकाया खाना, नए प्रोमो के शॉट आए सामने

'नेहा पेंडसे' को इस वजह से आया गुस्सा, ट्रोल्‍स पर दी कड़ी प्रतिक्रिया

Nach Baliye 9: इन दो खास लोगो के बीच हुआ झगड़ा, शूटिंग हुई बाधित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -