Video : वेडिंग पार्टी में पुरुष ऐसे दिखे स्मार्ट
Share:

शादी या पार्टी का मौके में सिर्फ महिलाएं ही नहीं बल्कि पुरुषों की भी यही ख्वाहिश होती है कि वे स्मार्ट और हैंडसम दिखें. ऐसे में सिर्फ अच्छे कपड़े नहीं बल्कि उन्हें स्टाइल करने का सही तरीका और उनका ओवरऑल लुक भी बहुत मैटर करता है. ऐसे में अगर आप भी किसी शादी-पार्टी में जा रहे हैं खासतौर पर समर वेडिंग पार्टी में तो पुरुषों को तैयार होने के संबंध में इन बातों का ध्यान रखना चाहिए...

लिनिन बेहद हल्का सूती कपड़ा होता है जो गर्मियों में पहनने के लिए सबसे ज्यादा अच्छा होता है.गर्मियों की शादी के लिए इस कपड़े के परिधान आपके लिए बेहतर होंगे, जिसे पहन आप सहज महसूस करेंगे.

गर्मियों में चमकीले, चटक रंग के कपड़े के बजाय पुरुषों को हल्के रंगों जैसे क्रीम, सफेद, फिरोजी रंग के कपड़े पहनने चाहिए. इस रंग के कपड़े आपके लिए आरामदायक होने के साथ ही आपको डैशिंग लुक भी देंगे.

पुरुषों को हमेशा इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि जोभी ड्रेस वो पहन रहे हैं, वह न तो ज्यादा टाइट हो और न ज्यादा लूज़ हो. पुरुषों को उचित कट के साथ तैयार टेलर्ड सूट पहनना चाहिए. शादी की पार्टी में इन्फॉर्मल कपड़े जैसे टी-शर्ट और जींस भी आप पहन सकते है.

इंडो-वेस्टर्न यानी भारतीय और पश्चिमी संयोजन वाले कपड़े आजकल बहुत ट्रेड में हैं क्योंकि उनमें काफी कढ़ाई की गई होती है और इस डिजाइन के परिधान आपको शाही लुक देते हैं.

कपडे के साथ-साथ आपको बालों का भी खास ध्यान देना चाहिए. किसी भी शादी या पार्टी में क्लीन शेव लुक बेहतर रहेगा, लेकिन अगर आप दाढ़ी रखने के शौकीन हैं तो ऐसे रखें कि वह क्लीन नजर आए.

कपड़ों के साथ ही फुटवेअर भी महत्व रखते हैं, इसलिए अगर आप सूट पहन रहे हैं तो फॉर्मल जूते और अगर कुछ इंडो वेस्टर्न पहन रहे हों तो लोफर्स या फैशनेबल जूते भी आप पहन सकते है.

लडकियां खूब पसंद कर रही हैं सुरभि चन्दन के शोल्डर डस्टर इयररिंग्स

कंगना से लीजिए साड़ी पहनने की इंस्पिरेशन

समर में पहनने के लिए बेस्ट होती है चेक्स स्टाइल ड्रेसेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -