समर वेडिंग के लिए परफेक्ट है फ्लोरल लहंगे
समर वेडिंग के लिए परफेक्ट है फ्लोरल लहंगे
Share:

गर्मी के मौसम में अगर आपको किसी दोस्त की शादी में जाना है तो आप भी यही सोचती होंगी कि क्या पहनकर जाया जाये. इतनी गर्मी में डीप कलर के हेवी लहंगे या साड़ियां पहनी कैसे जाएंगी. तो आपकी इस समस्या का हल है फ्लोरल लहंगे. जी हाँ, गर्मी के दिनों में फ्लोरल लहंगे आपको कूल लुक देंगे. आज हम आपको कुछ ऐसे ही लहंगे बताने जा रहे हैं जिन्हें आप आराम से कैरी कर सकते हैं और वेडिंग के लिए एकदम परफेक्ट हैं.  

टीवी की मशहूर ऐक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी का यह लुक भी समर वेडिंग के लिए परफेक्ट है. लाइट पिंक कलर की चिकनकारी वर्क वाली स्कर्ट के साथ पतले स्ट्रैप वाली ब्लाउज और फ्लोरल दुपट्टा.

लॉन्ग फ्लोरल लहंगे के लुक वाली स्कर्ट संग मैचिंग केप डिजाइन वाली क्रॉप टॉप और खुले बाल संग बेहद खूबसूरत लग रही हैं आलिया. ब्राइस्डमेड के तौर पर भी आप इस लुक को गर्मी के मौसम की शादियों में ट्राई कर सकती हैं.

ऑफ वाइट कलर का फ्लोरल लहंगा स्कर्ट, मैचिंग दुपट्टा और डीप ग्रीन कलर की ब्लाउज... गर्मियों में जब लाइट और ब्राइट कलर्स का ट्रेंड रहता है, ऐसे में करिश्मा का यह लहंगा परफेक्ट चॉइस है.

वहीं सोनम कपूर का पाउडर ब्लू कलर और पिंक कलर का यह लहंगा देखने में भले ही बेहद सिंपल हो लेकिन यह आपको अलग और डिफरेंट लुक देगा.

गर्मी में इसलिए टूटते हैं अधिक बाल, करें बचाव

गीले बालों में ना करें ये गलतियां, बनती है बाल टूटने का कारण

समर में काफी ट्रेंडिंग वाइट शार्ट टॉप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -