समर में ट्रेंडी हैं ये स्टाइलिश नाईट सूट
समर में ट्रेंडी हैं ये स्टाइलिश नाईट सूट
Share:

नाइट गाउन का नाम दिमाग में आते ही एकदम कंफर्टेबल वाले कपडे सामने आते हैं. यानि रत में पहने जाने वाले वो कपडे जिसमें हमे सहूलियत होती है. रात को हर कोई चैन की नींद सोना चाहता है और इन नाइट गाउन से बेहतर भला क्या हो सकता है? नाइट गाउन कभी आउट ऑफ फैशन नहीं होते और इस बार भी नए कलेवर और नए रूप में नाइट गाउन ने फैशन वर्ल्ड में दस्तक दी है. तो चलिए आपको बता देते हैं कि आजकल कैसे नाईट सूट चल रहे हैं ट्रेंड में. 

Loup Charmant 
लूप चारमेंट की यह मेक्सी स्लिप देखने में जितनी खूबसूरत है, उससे कहीं ज़्यादा आरामदायक है. खास बात यह है कि इसे आप नाइट गाउन के अलावा मेक्सी ड्रेस के तौर पर भी पहन सकती हैं. 

Araks 
क्यूट पिंक कलर में आरक्स का यह केडिल स्लिप गाउन आपका मन मोह लेगा. वेस्टलाइन पर इसमें इलास्टिक टक्स दिए हैं, ताकि आप सेक्सी लुक के साथ अपनी कर्वी बॉडी को भी फ्लॉन्ट कर सकती हैं. इसे पहनकर आप कहीं बाहर भी घूमने जा सकती हैं. इसके लिए बस आपको इस गाउन के साथ एक स्कार्फ की ज़रूरत होगी. 

Gilligan & O'Malley 
आजकल शर्ट गाउन काफी चलन में हैं. गिलिगन ऐंड ओमेले का नाइट गाउन उन महिलाओं और लड़कियों के लिए एकदम पर्फेक्ट है जो आलस भरे अंदाज़ में अपना वीकेंड मनाना चाहती हैं. शर्ट लुक में होते हुए भी यह नाइट गाउन क्लासिक होने के साथ-साथ सेक्सी भी है. 

Only Hearts 
ओनली हार्ट्स का यह Silk Charmeuse Mini Slip बेहद सेक्सी और आरामदायक है. इसका फैब्रिक बेहद लाइट और ब्रीज़ी है, जिसे पहनने के बाद आपको इसका अहसास भी नहीं होगा. सैटिन और लेस के वर्क वाले गाउन हर सिलेब्रिटी की पसंद हैं और यह कोई अलग नहीं है. 

Victoria's Secret 
अगर आपका यह सोचना है कि ऐनिमल प्रिंट आउट ऑफ फैशन हो गया है, तो फिर आप गलत हैं. अब इस ट्रेंडी नाइट गाउन को ही देख लीजिए. विक्टोरियाज़ सीक्रेट का Embellished Ruffle Slip बेहद क्यूट और अट्रैक्टिव है. 

इन रंगों से जल्दी इम्प्रेस होती हैं लड़कियां

गर्मी में अपने लुक ध्यान है बेहद जरुरी, ध्यान दें इन बातों पर

घर पर बनाएं अनार का टोनर, चेहरे से सब परेशानी होगी दूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -