समर में स्टाइलिश लुक के लिए स्कार्फ़ को करें कैरी
समर में स्टाइलिश लुक के लिए स्कार्फ़ को करें कैरी
Share:

समर में कूल दिखने के लिए आप कुछ खास तरह की क्लोथिंग अपनाते हैं. लड़कियां जब भी बाहर निकलती हैं तो धूप से बचाव के लिए स्कार्फ की मदद से अपना चेहरा ढंकना पसंद करती है. यह स्कार्फ ही हैं जो गर्मियों के दिनों में महिलाओं का सहारा बनता हैं और आप इसे स्टाइल स्टेटमेंट के तौर पर भी आजमा सकती हैं. तो चलिए हम आपको बताते हैं कि किस तरह से आप स्कार्फ़ को अपना सकते हैं.  

मोती वर्क वाला
आप यह स्कार्फ कौटन, सिल्क, जौर्जेट, वैल्वेट आदि किसी भी फैब्रिक में अपनी ड्रैस से मैच करता ले सकती हैं. इस के किनारों पर मोतियों से सजी हुई फ्रिल बहुत सुंदर दिखती है. इस पूरे स्कार्फ पर फूलपत्तियों आदि की डिजाइनें उभारी होती हैं और उन पर शीशे और मोती का वर्क होता है.

फूलों से सजा स्कार्फ
इस स्कार्फ पर विभिन्न रंगों में छोटेबड़े फूल बने होते हैं. अगर आप को फूलों की डिजाइन वाला टौप या फिर कुरती पहनना पसंद है, तो यह आप के लिए परफैक्ट है. इस स्कार्फ को आप अपनी ड्रैस के साथ मिक्स ऐंड मैच कर के पहन सकती हैं. इस के किनारे पर बेस कलर की लैस और जरी मिलेगी.

ऐनिमल प्रिंट
ऐनिमल प्रिंट एक बार फिर फैशन में आ गया है. ऐनिमल स्किन, ऐनिमल स्कैचेज, ऐनिमल पैचेज आदि वैराइटी आप को इन स्कार्फों में मिल जाएगी. ये ब्राउन, पिंक, स्किन आदि खूबसूरत कलर्स में उपलब्ध हैं. वैसे तो यह प्रिंट सभी फैब्रिक्स में मिलता है, लेकिन इस का सब से अच्छा लुक जौर्जेट पर आता है.

हाथों की शोभा बढ़ाती हैं नेल रिंग्स

समर में फॉलो करें दिशा पटानी का कूल लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -