गर्मी में स्टाइलिश लुक पाने के लिए अपनाएं ऐसे ऑउटफिट
गर्मी में स्टाइलिश लुक पाने के लिए अपनाएं ऐसे ऑउटफिट
Share:

गर्मियों में स्टाइलिश दिखना है आसान तो होता है लेकिन गर्मी के कारण आपका लुक जल्दी ही ख़राब हो जाता है जिससे आप भी परेशान ही होंगे. अपने लुक बराबर बनाये रखने के लिए थोड़ी बहुत मशक्कत करनी पड़ सकती है. लेकिन यहाँ हम आपको कुछ ऐसे टिप्स और तरीक़े बताने जा रहे है जिससे आप इन गर्मियों में काफी स्टाइलिश दिख सकते है. गर्मी के लिए आपको कुछ अलग ही टिप्स गर्मियों में कुर्ते ऐसे आउटफिट्स होते हैं जो लगभग हर एक गर्ल के वॉडरोब का जरूरी हिस्सा होते हैं साथ ही कम्फर्टेबल के मामले में भी ये बेस्ट होते हैं. कुर्ते के अलावा आपको गर्मी में कुछ और टिप्स भी शामिल कर सकती हैं.

गर्मियों में ट्राई करें ये कुर्ते

* गर्मी में पसीना आना एक आम समस्या है. ऐसे में हर कोई ऐसे कपड़े चाहता है जो स्टाइलिश के साथ ही हवादार भी हो. ऐसे में पलाजो़ एक बेहतरीन ऑप्शन होता है.

* गर्मियों के मौसम में कॉटन, लिनेन फेब्रिक के घुटने तक की लंबाई के कुर्ते को जींस के साथ पहना जा रहा है. ऐसे में इस बात का ध्यान रखा जा रहा है कि कुर्ते की लंबाई बहुत ज्यादा नहीं हो.

* अगर आप जींस नहीं पहनना चाहते है तो लैगिंग्स के साथ कुर्ती का मैच कम्फर्टेबल कॉम्बिनेशन है. स्ट्रैचेबल फेब्रिक से बनी होने के कारण पतले हो या मोटे सभी को यह फिट आ जाती है.

 

समर में लड़कियां करें ऐसी ड्रेस कैरी

समर में साड़ी कैरी करना है तो इस तरह के फैब्रिक का करें चुनाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -