आउटिंग के लिए जा रही हैं तो इन ड्रेस को करें कैरी, सिंपल और गॉर्जियस लुक आएगा नज़र
आउटिंग के लिए जा रही हैं तो इन ड्रेस को करें कैरी, सिंपल और गॉर्जियस लुक आएगा नज़र
Share:

समर में लड़कियां अपने कूल लुक के लिए कई तरह की ड्रेस ट्राई करती हैं. लाइट वेट और अपने लुक के अनुसार सिंपल ड्रेस का चयन करती हैं ताकि उनके लुक के साथ कोई समझोता ना हो. गर्मी के मौसम में ज्यादातर लड़कियों को कुर्तियां पहनना पसंद होता है. आजकल लड़कियां कुर्तियों को ऑफिस वियर में भी शामिल करती हैं. ये एक फॉर्मल लुक भी होता है और इसे आप ट्रेडिशनल लुक भी नज़र आते हैं. आज हम आपको कुछ यूनिक और स्टाइलिश कुर्ती के कलेक्शन के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा सकते हैं. गर्मी में इन ड्रेस को जरूर अपनाएं ताकि आपका लुक कूल बना रहे. 

लाइफ स्टाइल में चार चाँद लगा देंगी ये कुर्तियां 

* अगर आप ऑफिस जाने के लिए रेडी हो रही हैं तो काले रंग की स्लिट डिजाइन वाली कुर्ती पहने. यह कुर्ती जींस के साथ बहुत खूबसूरत लगती है. इस कुर्ती को पहनकर आपको एक बहुत ही स्टाइलिश लुक मिलेगा.

* अपनी ब्लैक कुर्ती को आप लेगिंग्स के साथ भी पहन सकती हैं. आजकल कुर्तियों के फ्रंट में खूबसूरत डिजाइन बनाई जाती है. जो देखने में बहुत ही यूनिक और खूबसूरत लगती है.

* अगर आपको किसी मीटिंग के लिए जाना है तो वाइट फ्रंट स्लिट वाली कुर्ती कैरी करें. आप इसे जींस के साथ पहनकर बहुत ही खूबसूरत नजर आ सकती हैं.

* अगर आपको किसी आउटिंग पर जाना है तो रोज प्रिंट वाली लॉन्ग कुर्ती कैरी करें. इन कुर्तियों में ऊपर की तरफ बटन की डिजाइन बनाई जाती है. इन कुर्तियों को आप जींस के साथ भी पहन सकते हैं.

छोटे बालों से हो गई हैं परेशान तो लम्बे बालों के लिए करें ये काम

लुक में लाएं बदलाव, करें गजरे का उपयोग

हाथों के लिए अब अपनाएं नए ट्रेंडिंग नेल शेप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -