गर्मी में लड़कों के लिए बेस्ट है ये पार्टी लुक
गर्मी में लड़कों के लिए बेस्ट है ये पार्टी लुक
Share:

गर्मी में लड़कों को भी अपने लुक का ध्यान रखना पड़ता है ताकि उनके लुक में कोई परेशानी आये. शादियों का त्यौहार चल रहा है. ऐसे समय में शादियों के लिए तैयार होना और स्टाइलिश दिखना बहुत मुश्किल हो जाता हैं, खासकर पुरुषों के लिए. क्योंकि ऐसे कपड़ों और एस्सेसरीज का उपयोग करना पड़ता हैं जो आपको इन गर्मियों के दिनों में कूल लुक दे. लेकिन गर्मी के कारण उन्हें कैरी करना भी मुश्किल होता है. इसलिए आज हम आपके लिए कुछ ऐसे टिप्स लेकर आये हैं जो आपको इन गर्मियों के दिनों में कूल लुक दे और स्टाइलिश बनाए. 

* गर्मियों में चमकीले, चटक रंग के कपड़े के बजाय पुरुषों को हल्के रंगों जैसे क्रीम, सफेद, फिरोजी रंग के कपड़े पहनना चाहिए. इस रंग के कपड़े आपके लिए आरामदायक होने के साथ ही आपको सौम्य लुक भी देंगे.  

* पुरुषों को हमेशा इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि जो पोशाक वे पहन रहे हैं, वे न तो ज्यादा टाइट हों और न ज्यादा ढीले हों. उनके लिए उचित कट के साथ तैयार टेलर्ड सूट पहनना उपयुक्त होगा. शादी की पार्टी में इन्फॉर्मल कपड़े जैसे टी-शर्ट और जींस पहनने से बचें.

* इंडो-वेस्टर्न कपड़े आजकल बहुत चलन में हैं क्योंकि उनमें काफी काम किया हुआ होता है और कढ़ाई की गई होती है. इस डिजाइन के परिधान आपको शाही लुक देते हैं.

* बालों को छोटा और साफ रखें. अच्छे से शैंपू करें और समय पर कटाएं. क्लीन शेव लुक बेहतर रहेगा, लेकिन अगर आप दाढ़ी रखने के शौकीन हैं, तो इस तरह से रखें कि वह क्लीन नजर आएं और आपको क्लीन शेव लुक मिले.

* गर्मियों में लिनेन शर्ट और सूट बहुत अच्छे दिखते हैं. सौम्य लुक के लिए हल्के रंग जैसे सफेद, फिरोजी या लेमन येलो रंग के शर्ट पहनें.

* फुटवेयर भी महत्व रखते हैं, इसलिए लोफर्स या फैशनेबल जूते, फुटवेयर पहनें.

बिना किसी ब्यूटी प्रोडक्ट के भी चमक सकती है आपकी त्वचा

फैशन के दौर इस तरह के ब्लाउज है चलन में

स्कार्फ़ को बनाएं अपना स्टाइल स्टेटमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -