समर में अपने वार्डरोब में शामिल करें ये स्पेशल ऑउटफिट

समर सीजन में आपको कपड़ों का खास ध्यान रखना होता है. ऐसे में आप जितने हल्के कपडे पहनते हैं उतने ही आपके लिए कूल साबित होते हैं. ऐसे में आप फ्लोरल पैटर्न की मदद ले सकते हैं और गर्मियों में खुद को आकर्षक दिखा सकते हैं. आज हम आपके लिए इससे जुड़े टिप्स लेकर आए है जो आपके लिए बहुत काम की साबित होंगे. अपने क्लोथ कलेक्शन में जरूर शामिल करें ये फ्लोरल ड्रेस. तो आइये जानते है इन टिप्स के बारे में.

* इंडियन वेयर की बात करें तो फ्लोरल प्रिंट वाली साड़ी भी खूब चल रही है. डिजाइनर साड़ी में भी आपको यह पैटर्न, प्रिंट या एंम्ब्राइडरी के रूप में देखने को मिलेगा. यह पार्टी जैसे ऑकेजन के लिए एक अच्छा ऑप्शन है.

* मॉडर्न लुक के लिए आप फ्लोरल पैटर्न वाले मॉडर्न प्रिंट कुर्तियां भी ट्राई कर सकती हैं. अमेरिकन क्रेप फैब्रिक पर फ्लोरल आर्ट डिजाइन की गई कुर्तियां पहनने में स्मार्ट लुक देती हैं. इस पैटर्न में आजकल अनारकली, कोटी व जैकेटी वाली और फ्लोरल पैटर्न शामिल करें वॉर्डरोब में स्ट्रेट कुर्तियां भी चल रही हैं.

* फ्लोरल पैंट विद टॉप भी आप अपने वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं फ्लोरल प्रिंट वाली पैंट के साथ प्लेन टॉप भी काफी अच्छे लगते हैं एक्सेसरीज में आप फ्लोरल पैटर्न पर डिजाइन की गई ज्वैलरी, हैंड बैग्स और फुटवियर भी अपने कलेक्शन में शामिल करें.

* मल्टी कलर में डिजाइन की गई फ्लोरल प्रिंट वाली टी शर्ट भी कॉलेज गोइंग गर्ल्स के लिए एक अच्छा ऑप्शन है.

* बड़े फ्लोरल पैटर्न वाली नी लैंथ ड्रैसेज भी अपने वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं.

* स्टाइल स्टेटमेंट के तौर पर फ्लोरल मैक्सी ड्रेस भी खूब पसंद की जा रही है. यह कैजुअल ड्रेसिंग और सेमी*फॉर्मल अवसर दोनों के लिए अनुकूल है.

अब जुंपसुट में भी कर सकते हैं शादी, बदल गया फैशन

आज के फैशन में कुछ ब्लाउज कर रहे हैं ट्रेंड

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -