गर्मी के बीच राहत! 24 जिलों में होगी भयंकर बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट
गर्मी के बीच राहत! 24 जिलों में होगी भयंकर बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट
Share:

पटना: भीषण गर्मी से चिंतित बिहार के लिए राहत की खबर है. मौसम विभाग के अनुसार, बिहार के लगभग 2 दर्जन जिलों में मौसम करवट लेने वाला है. मौसम विभाग के अनुसार, बिहार के कई प्रदेशों में आज और कल जोरदार वर्षा तथा वज्रपात की संभावना है. इसको लेकर मौसम विभाग ने येलो अलर्ट भी जारी कर दिया है. बिजली कड़कने के कारण लोगों को सावधान रहने की भी आवश्यकता है.

मौसम विभाग के अनुसार, उत्तर एवं दक्षिण बिहार दोनों ही इलाकों में इस हफ्ते के आखिर तक मौसम अच्छा रहेगा तथा वर्षा होगी जिससे आम लोगों को गर्मी से राहत प्राप्त होगी. बिहार के कई क्षेत्रों में बीते 24 घंटों में हल्की फुल्की वर्षा हुई है, जिससे मौसम ने करवट बदली है तथा पारा नीचे गिरा है.

वही बिहार के 38 में से 35 शहरों में मंगलवार को तापमान 35 डिग्री से कम दर्ज किया गया. मौसम विभाग के अनुसार, बुधवार को पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, सीतामढ़ी, गोपालगंज, औरंगाबाद, गया, जहानाबाद, नालंदा, शेखपुरा तथा नवादा में वर्षा के साथ तेज हवा चलने की संभावना व्यक्त की गई है. साथ ही मौसम विभाग के अनुसार, बृहस्पतिवार को किशनगंज, अररिया, पूर्णिया, सुपौल, मधुबनी सीतामढ़ी जिले में बारिश का पूर्वानुमान है. हालांकि, बक्सर, भोजपुर , रोहतास तथा कैमूर में वर्षा की संभावना नहीं है. लेकिन मौसम विभाग के अनुसार, इन शहरों में भी मौसम सुहाना बना रहेगा तथा तापमान में कमी दर्ज की जाएगी.

2020 में मृत्यु पंजीकरण में वृद्धि पूरी तरह से कोविड मौतों के कारण नहीं: नीति आयोग वीके पॉल

रेप मामले में हाई कोर्ट ने दिया ADG पुलिस, एसपी और सिविल सर्जन को हटाने के आदेश

मां ने ही अपनी बेटी को 3 दिन तक कमरे में रखा भूखा-प्यासा, लोगों ने देखा तो इस हाल में मिली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -