समर में आपके लुक को कूल बनाती है Knee लेंथ ड्रेस
समर में आपके लुक को कूल बनाती है Knee लेंथ ड्रेस
Share:

समर सीजन आने को है और ऐसे आपको अपने ऑउटफिट पर खास ध्यान देना होता है ताकि आप ट्रेंड के अनुसार ही चल सके. समर आते ही फैशनेबल ड्रैसेज भी बाहर निकल आती है और अगर नहीं होती हैं तो लड़कियां उन्हें खरीदने निकल जाती हैं. ऐसे में आपको कुछ टिप्स को ध्यान में रखना होगा जिससे आपका सुमेर परफेक्ट बन जाये. गर्मियों के हॉट सीजन में लग सकती है कूल और स्टाइलिश.

* समर सीज़न में आप लाइट कलर जैसे पिंक या यैलो कलर की नी लेंथ वाली एक वन पीस ड्रैस खरीदें जो ऑफ शोल्डर्स हो. क्योंकि ऑफ शोल्डर्स ड्रेस का ट्रैंड कभी भी पुराना नहीं होता है. आप इसे शाम की पार्टी में या फिर कॉलेज में आसानी से पहन सकती हैं.

* गर्मियों में स्कर्ट बहुत ही कंफर्टेबल मानी जाती है. इसलिए हर लड़की को एक नी लेंथ वाली डार्क कलर या फलोरल प्रिंट की ए लाइन वाली स्कर्ट जरूर खरीदनी चाहिए और उसके साथ किसी भी तरह का प्लेन टॉप पहन सकती है.  

* समर सीजन में हर लड़की को प्लेन व्हाइट कलर की शर्ट अवश्य खरीदनी चाहिए . इस प्लेन व्हाइट शर्ट को आप पैंट व जींस के साथ कैरी कर सकती हैं. और इस शर्ट की सबसे अच्छी बात होती है कि आप इसे फॉर्मल और कैजुअल दोनों ही जगह पर कैरी सकती है.  

* फैशन को ध्यान में रखते हुए समर शापिंग लिस्ट में प्लाजो जरूरी रखें क्योंकि गर्मी में आरामदायक तो होता ही और कॉलेज , ऑफिस और पार्टी कहीं पर भी आसानी से कैरी किया जा सकता है.  

* समर सीजन हो और लड़कियां स्लीवलेस टॉप ना पहने ये तो हो नहीं सकता . इसलिए आप भी अपने समर फैशन लिस्ट में स्लीवलेस टॉप को शामिल कर अपने लुक को अपडेट कर लें. 

गर्मी के लिए काफी अच्छी है ये ड्रेसेस, देंगी कूल लुक

समर में पहनती हैं स्लीवलेस तो कैरी करें श्रग, बचेंगी धुप से साथ ही होगा नया लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -