समर के लिए कुछ अलग हैं ब्लाउज के ट्रेंड
समर के लिए कुछ अलग हैं ब्लाउज के ट्रेंड
Share:

गर्मियों का सीजन शुरु हो गया है और इस समर सीजन में कई तरह की डिजाइनर साड़ियां मॉर्केट में अवेलेबल है लाइट प्रिंट और फ्लॉवर प्रिंट की साड़ियां इस सीजन में सबसे ज्यादा पहनी जाती है जो हल्के वेट की होती है. आज  हम आपको यही बताने जा रहे हैं कि गर्मी में आप साड़ी कैरी करती हैं तो किस तरह के ब्लाउज को उपयोग में ले सकती हैं. ये ब्लाउज ट्रेंड में भी रहते हैं. आइये जानते हैं उनके बारे में. 

अगर आपका पतला फिगर है तो आपकी बॉडी पर किसी भी डिजाइन का ब्लाउज अच्छा लगेगा. आप नूडल स्ट्रैप्स, कोरसेट स्टाइल, हाल्टर नेक से लेकर लॉन्ग स्लीव्स वाले ब्लाउज़ पहन सकती हैं. जो आपके लुक एकदम क्लासी दिखाएगे.

अगर आपके चौड़े कंधे है तो आप ब्रॉडर नेकलाइंस के साथ शॉर्ट स्लीव्स पहन सकती हैं. अपने ब्रॉड कंधों को और चौड़ा न दिखाने के लिए आपको पतली स्ट्रैप और पैडेड ब्लाउज़ नहीं पहनने चाहिए इस तरह के ब्लाउज पहनने से आपका लुक थोड़ा गड़बडा सकता है.

अगर आपका शरीर भरा हुआ तो है तो आप प्लेन और सिंपल ब्लाउज़ पहन सकती है हल्के कपड़े जैसे जॉर्जेट, क्रेप और साटिन के ब्लाउज़ आप पर काफी सूट करेंगे बड़े गले वाले ब्लाउज़ की जगह आप पीछे डीप नेक वाले ब्लाउज़ पहन सकती हैं. जो आपके लुक को क्लासी दिखाएगे.

अगर आपके ब्रेस्ट छोटे है तो आप हाल्ट्रर नेक, हाई नेक या कॉलर नेक से कवर कर सकती हैं भारी फैब्रिक जैसे वैल्वेट, टस्सर सिल्क और ब्रोकेड के ब्लाउज़ आप पहन सकती है.

अगर आपका फिगर भारी है तो आप पफ्ड स्लीव्स, नूडल स्ट्रैप्स , हाल्टर नैक जैसे डिजाइन वाले ब्लाउज पहन सकती है इस तरह के ब्लाउज में आपके कंधों में भरावटन नजर आती जो आपके लुक को क्लासी दिखाते है.

समर में अपनाएं दृष्टि धामी का नया हेयरकट, बदल जायेगा लुक

पायल में छा रही हैं ये लेटेस्ट डिज़ाइन, आप भी करें ट्राई

नेल आर्ट टूल किट में ये चीज़ें हैं जरुरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -