गर्मी में अपने लुक को श्रग से बनाएं स्टाइलिश
गर्मी में अपने लुक को श्रग से बनाएं स्टाइलिश
Share:

आपने अक्सर लड़कियों को मैट्रो में कॉटन से बनी फ्रंट ओपन जैकेटनुमा श्रग पहने जरूर देखा होगा. गर्मी हो या सर्दी हर मौसम में लड़कियां अपने बैग में एक स्टोल और श्रग जरूर रखना पसंद करती हैं. वैसे ये हर ड्रेस पर सूट कर जाता है इसलिए लड़कियां पहनती भी हैं. ये श्रग उनको गर्मियों की तेज धूप से बचाने के साथ ही ड्रेस को कवर करके एक स्टाइलिश और अट्रैक्टिव लुक बनाने का काम करती है. अगर आप भी इन गर्मियों में अपने लुक को परफेक्ट बनाना चाहती हैं गर्मियों के लिए डिफरेंट स्टाइल श्रग्स (Different Style Shrugs) के बारे में बता रहे हैं. जानें इसके फायदे और लुक के बारे में.

1.गर्मियों में कॉटन से बने श्रग्स सबसे ज्यादा पसंद किए जाते हैं, क्योंकि कॉटन के कपड़ों में पसीना जल्दी सुख जाता है. इसके साथ ही तेज धूप से त्वचा को स्किन का बचाव भी होता है.

2.अगर आपकी ड्रेस प्लेन है या डल कलर की है, तो ऐसे में आप उसके साथ प्रिटिंड श्रग टीमअप करके एक स्टाइलिश लुक अपना सकती हैं.

3. बाजार में श्रग्स अलग-अलग डिजाइन और फैब्रिक और कट्स के साथ उपलब्ध हैं. इसमें नेट श्रग, कॉटन विद चिकन बार्डर श्रग, स्ट्राइप्स डिजाइन श्रग लड़कियों के बीच बेहद पॉपुलर है.

4. अगर आपको अपनी डिजायनर ड्रेस का लुक इनहैंस करना चाहती हैं लेकिन साथ ही उसे पूरी तरह से बैक लेस नहीं होना चाहती हैं, तो ऐसे में बैक डिजाइन वाले श्रग्स यानि स्टैप्स वाला श्रग ट्राई कर सकती हैं.

5. अगर आपको अपनी ड्रेस को अट्रेक्टिव बनाना है, तो ड्रेस के मुताबिक लांग या शार्ट श्रग का चुनाव करें. इसके साथ ही प्लेन ड्रेस के साथ एम्ब्रायडरी वाले कट स्लीव्स या स्लीव लैस श्रग्स का भी इस्तेमाल कर सकती हैं.

काफी ट्रेंड में है कोमोलिका का ट्रेडिशनल और वेस्टर्न लुक

क्या जाह्नवी कपूर कर रही पीएम मोदी का प्रचार, वायरल हो रहा ऐसा ट्वीट

गर्मी में गॉर्जियस लुक चाहते हैं तो मौनी रॉय को करें फॉलो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -