समर में कूल लुक के लिए अपनाएं ऐसे फैब्रिक
समर में कूल लुक के लिए अपनाएं ऐसे फैब्रिक
Share:

समर में लुक को बदलना हर किसी को अच्छा लगता है. सुमेर में अपना लुक बदलना ही पड़ता है ताकि कोई परेशानी ना आये. गर्मियां आते ही वॉरड्रोब अपडेट करने का भी टाइम आ जाता है. ऐसे में कपड़ों के रंग, स्टाइल के साथ इसके फैब्रिक का भी ध्यान रखना चाहिए.आज हम यही बताने जा रहे हैं कि किस तरह से अपने लुक को बदल सकते हैं और किस तरह के फैब्रिक अपना सकते हैं. 

कॉटन: गर्मियों के लिए कॉटन की ड्रेसेज, शर्ट्स, स्कर्ट्स और फ्लेयर्ड स्कर्ट्स को बिना सोचे-समझे चुना जा सकता है क्योंकि ये काफी कम्फर्टेबल होते हैं. यह फैब्रिक हवा को आसानी से सर्कुलेट होने देता है साथ ही मॉइश्चर को भा अब्जॉर्ब करता है. अगर बॉटन वेअर की बात करें तो हवादार, हल्के कॉटन के चिनोज बेस्ट ऑप्शन हैं.  

लिनेन: यह काफी आरामदायक फैब्रिक है. इन दिनों आप लिनेन और कॉटन का ब्लेंड भी पा सकते हैं जो कि ज्यादा अफॉर्डेबल है. यह दिखने में तो अच्छा होगा ही साथ ही कम्फर्टेबल भी होगा. लिनने पैंट्स के साथ आप क्रॉप टॉप या टी-शर्ट पहनकर कूल दिख सकती हैं. 

खादी: खादी के कपड़े की बात ही अलग होती है. इसमें कोई एंब्रॉयड्री हो या न हो, इसका लुक काफी क्लासी आता है. नेहरू स्टाइल जैकेट, कुर्ता या साड़ी इस फैब्रिक से आप कई लुक पा सकते हैं. 

पॉलिस्टर: स्पोर्ट्सविअर के लिए पॉलिस्टर काफी सही रहता है. यह टिकाऊ होने के साथ वाटर रेसिस्टेंस है हालांकि इसकी यही कमी भी है क्योंकि यह पसीना उड़ने नहीं देता. अगर आपको पसीना ज्यादा आता है तो यह आपके लिए प्रॉब्लम कर सकता है.  

कम समय में ब्राइडल लुक के लिए अपनाएं Icing फार्मूला

वाइट शर्ट को ऐसे ट्रेंड में ले रही हैं महिलाएं

पार्टी में हॉट दिखना है तो करीना के लुक के करें कॉपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -