अपने निधन की झूठी खबरों पर फूटा सुमित्रा महाजन का गुस्सा, कही यह बात
अपने निधन की झूठी खबरों पर फूटा सुमित्रा महाजन का गुस्सा, कही यह बात
Share:

इंदौर: पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने हाल ही में अपने निधन की झूठी खबरों पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने निधन की झूठी खबरों को शेयर किए जाने पर नाराजगी जताई है। जी दरअसल बीते गुरुवार रात कांग्रेस सांसद शशि थरूर के साथ ही कई नेताओं ने ट्विटर पर सुमित्रा महाजन को श्रद्धांजलि अर्पित की थी। वहीं दूसरी तरफ BJP नेताओं और अन्य लोगों ने इस खबर का खंडन किया, जिसके बाद कई नेताओं ने अपने ट्वीट को डिलीट किया।

अब हाल ही में इन सभी के बीच सुमित्रा महाजन ने कहा, “न्यूज चैनल मेरे निधन की झूठी खबर को इंदौर प्रशासन से पुष्टि किए बिना कैसे चला सकते हैं? मेरी भतीजी ने ट्विटर पर शशि थरूर की बातों का खंडन किया लेकिन बिना पुष्टि किए इस तरह निधन की घोषणा करने की क्या जल्दबाजी थी?” मिली जानकारी के तहत अलावा सुमित्रा महाजन के एक अन्य स्थानीय सहयोगी रामस्वरूप मूंदड़ा ने उनसे बीते गुरुवार देर रात फोन पर हुई बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। इसी के बाद यह खुलासा हुआ कि सुमित्रा ताई बिलकुल ठीक है।

इसी ऑडियो में ताई ने अपने निधन की गलत खबर फैलने पर नाराजगी जताते हुए कहा था, ‘क्या लोगों को इंदौर के प्रशासन से पुष्टि किए बिना मेरे बारे में ऐसी खबर प्रसारित करनी चाहिए?’ दूसरी तरफ बीजेपी नेता ने इस ऑडियो में कहा कि 'उनके निधन की गलत खबर से चिंतित रिश्तेदारों ने उन्हें फोन करना शुरू कर दिया।' यह सुनकर सुमित्रा महाजन ने कहा कि 'केंद्र सरकार और मौजूदा लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला की ओर से भी उनके निधन की खबर का खंडन जारी होना चाहिए।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि 78 वर्षीय बीजेपी नेता सुमित्रा महाजन एक स्थानीय अस्पताल में स्वास्थ्य लाभ ले रही हैं। उन्हें बीते बुधवार शाम बुखार की शिकायत हुई जिस पर उन्हें शहर के बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। वहीं उनके इलाज के बाद अब उन्हें बुखार नहीं है और वह आरटी-पीसीआर जांच में कोविड-19 निगेटिव पाई गई हैं।

सुप्रीम कोर्ट ने कोरोना के हालात को बताया राष्ट्रीय आपातकाल, वेदांत की याचिका पर आज सुनवाई

सोरेन सरकार का बड़ा ऐलान- 1 मई से 18 उम्र से अधिक वाले सभी लोगों को लगेगी मुफ्त वैक्सीन

बिहार में कोरोना का आतंक, तेजी से बढ़ रहा संक्रमण का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -