सुमित नागल का धमाकेदार प्रदर्शन, जीता पीएसडी बैंक नोर्ड टेनिस ओपन
सुमित नागल का धमाकेदार प्रदर्शन, जीता पीएसडी बैंक नोर्ड टेनिस ओपन
Share:

देश के उभरते हुए टेनिस स्टार सुमित नागल कोरोनाकाल में अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट जीतने वाले भारत के पहले खिलाड़ी बन गए हैं. उन्होंने जर्मनी में पीएसडी बैंक नोर्ड ओपन ट्रॉफी अपने नाम की है. नागल इस समय भारत के सर्वोच्च वरीयता प्राप्त खिलाड़ी हैं. उन्होंने पिनबर्ग टेनिस क्लब के फाइनल में दूसरी सीड जर्मनी के डेनियल मासुर को 6-1, 6-3 से से हरा खिताब जीता.

नागल ने जीतने के बाद ईएसपीएन से कहा, चार महीने बाद यहां वापसी करना अच्छा लगा. इस समय इस टूर्नामेंट में खेलना अच्छा भी है और हकीकत से परे भी. यह अच्छा छोटा से टूर्नामेंट था जिसमें 60 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया और यह जगह जहां मैं ट्रेनिंग करता हूं उससे दूर भी नहीं हैं. इसिलए मैंने सोचा कि मैं इसमें खेलता हूं. नागल ने इससे पहले अपना अंतिम मैच डेविस कप में क्रोएशिया के खिलाफ मार्च में खेला था. नागल ने कहा कि उन्होंने पहले जितने टूर्नामेंट खेले हैं उनके मुकाबले इस टूर्नामेंट का अनुभव अलग था. खिलाड़ियों का तापमान चैक किया गया और कोर्ट पर जाने से पहले उन्हें हाथ धोने पड़े.

उन्होंने कहा, हर किसी को कम से कम दो मीटर दूर रहना था. यह ऐसी चीज है, जिसके बारे में आपको बार-बार याद करना पड़ता है जैसे की आप हाथ सैनेटाइज करते हैं.

डॉक्टर्स डे पर कोहली का बड़ा बयान, कहा- हमें इसे रोज सेलीब्रेट करना चाहिए

कोहली ने एडिलेड टेस्ट मैच को लेकर खोले कई राज

टिकटॉक बैन पर शूटर हिना सिद्धू ने कही चौकाने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -